whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

LSG vs GT Playing 11: गुजरात को मयंक यादव से रहना होगा सावधान, मिलर की चोट ने बढ़ाई टेंशन

IPL 2024 में रविवार, 7 अप्रैल को मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा।
06:40 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी
lsg vs gt playing 11  गुजरात को मयंक यादव से रहना होगा सावधान  मिलर की चोट ने बढ़ाई टेंशन
गुजरात से होगा लखनऊ का सामना।

LSG vs GT Playing 11: IPL 2024 में रविवार, 7 अप्रैल को 2 मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात ने 4 मैच खेले हैं और 2 में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ ने 3 में से 2 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है। ऐसे में रविवार को दोनों टीमों की नजर तीसरी जीत पर होगी।

Advertisement

मयंक यादव से रहना होगा सावधान

लखनऊ के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव शानदार फॉर्म में हैं। ऐसे में गुजरात के बल्लेबाजों को उनसे सावधान रहना होगा। मयंक ने अब तक खेले 2 मैच में 6 विकेट चटकाए हैं। वह अकेले ही मैच को पलट दे रहे हैं। ऐसे में गुजरात के बैटर्स को मयंक के विरुद्ध संभलकर बल्लेबाजी करनी होगी। लखनऊ ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रन से हराया था। ऐसे में केएल राहुल विनिंग कॉम्बिनेशन से कोई छोड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे।

Advertisement

गुजरात कर सकती बदलाव

गुजरात टाइटंस को अपने पिछले मैच में हार का मुंह देखना पड़ा था। पंजाब किंग्स ने गुजरात को 3 विकेट से हराया था। ऐसे में गुजरात टाइटंस कुछ बदलाव कर सकती है। ऑलराउंडर विजय शंकर फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने 4 मुकाबलों में 40 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 20 की और स्ट्राइक रेट 105.26 की रही है। उनकी जगह शाहरुख खान को मौका मिल सकता है। इसके अलावा दर्शन नालकंडे की फॉर्म भी कुछ खास नहीं है। उन्होंने 2 मैच में 1 विकेट लिया है। उनकी जगह आर साईकिशोर को जगह दी जा सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक, मयंक यादव, यश ठाकुर।
गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, केन विलियमसन, शाहरुख खान, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, आर साईकिशोर।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024 के बीच सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, स्टार ऑलराउंडर ने लिया नाम वापस

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: पाकिस्तान टीम की बढ़ी मुश्किलें, स्टार खिलाड़ी ने छोड़ा ट्रेनिंग कैंप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो