whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मयंक यादव को लेकर हुई गूगल से बड़ी चूक, लखनऊ सुपर जायंट्स का हुआ 'मूड खराब'; ट्वीट कर किया ट्रोल

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मयंक यादव को लेकर गूगल बड़ी गलती कर बैठा है। गूगल की चूक से लखनऊ सुपर जायंट्स टीम काफी नाराज है। मयंक को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है।
07:27 PM Oct 05, 2024 IST | News24 हिंदी
मयंक यादव को लेकर हुई गूगल से बड़ी चूक  लखनऊ सुपर जायंट्स का हुआ  मूड खराब   ट्वीट कर किया ट्रोल

Google Mistake on Mayank Yadav: यूं तो गूगल के पास हर सवाल का जवाब होता है और वह कई मुश्किलों का हल चुटकियों में कर देता है। मगर कभी सोचा है कि दुनियाभर को जानकारी देने वाला गूगल भी गलती कर सकता है? अब अगर आप भी सोचते हैं कि ऐसा नहीं हो सकता है, तो यह खबर आपके लिए ही हैं। दरअसल, गूगल ने टीम इंडिया के उभरते हुए तेज गेंदबाज मयंक यादव को लेकर बड़ी चूक कर दी है, जिससे लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का मूड बेहद खराब हो गया है। लखनऊ ने अपने एक्स अकाउंट पर गूगल की गलती को हाईलाइट करते हुए नाराजगी जाहिर की है।

Advertisement

गूगल से हुई बड़ी चूक

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने एक्स अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गूगल ने अपने सर्च रिजल्ट में मयंक यादव को मध्यम गति का तेज गेंदबाज बताया है। अब गूगल की यह चूक लखनऊ टीम को पसंद नहीं आई है। दरअसल, हर तरफ मयंक के नाम का जिक्र ही इसलिए है, क्योंकि वह गोली की रफ्तार से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

Advertisement

आईपीएल 2024 में मयंक 156.7 की स्पीड से गेंद फेंककर पहली बार सुर्खियों में आए थे। यही वजह है कि मयंक को मीडियम पेस बॉलर बताए जाने से लखनऊ टीम खफा है। उन्होंने मयंक के गूगल रिजल्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया गूगल।"

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ मिल सकता है मयंक को मौका

मयंक यादव को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। माना जा रहा है कि इस सीरीज में मयंक को इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। मयंक ने आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार से जमकर बवाल काटा था। युवा तेज गेंदबाज के आगे दुनिया का बड़े से बड़ा बल्लेबाज पानी मांगता हुआ नजर आया था। मयंक ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में खेले 4 मैचों में 7 विकेट चटकाए थे। मयंक का इकॉनमी भी महज 6.99 का रहा था। हालांकि, इसके बाद मयंक चोटिल हो गए थे और उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। बांग्लादेश के खिलाफ अगर मयंक को मौका मिलता है, तो वह इस सीरीज में अपनी छाप जरूर छोड़ना चाहेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो