चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: LSG के लिए खुशखबरी, मैच विनर खिलाड़ी वापसी के लिए तैयार

IPL 2024 के 34वें मैच में शु्क्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। यह मैच इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।
05:20 PM Apr 17, 2024 IST | Rajat Gupta
लखनऊ सुपर जायंट्स की गेंदबाजी होगी मजबूत।
Advertisement

IPL 2024, Mayank Yadav: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 34वें मैच में शु्क्रवार, 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। यह मैच लखनऊ के होम ग्राउंड भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले लखनऊ के लिए अच्छी खबर सामने आई है। टीम में स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव की एंट्री हो रही है। इससे लखनऊ का गेंदबाजी डिपार्टमेंट काफी मजबूत हो जाएगा।

Advertisement

लखनऊ ने जीते 3 मैच

IPL 2024 में लखनऊ में अब तक 6 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है। मयंक यादव को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मैच में जगह नहीं मिली थी। इसके बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने उम्दा गेंदबाजी की और अपने कोटे के 4 ओवर में 6.8 की इकॉनमी से 27 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

LSG ने शेयर किया वीडियो

RCB के खिलाफ मैच में मयंक यादव ने एक बार फिर अपने आप को साबित किया। इस मैच में उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की और 3.5 की इकॉनमी से सिर्फ 14 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस मैच में भी वह प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। गुजरात टाइटंस के विरुद्ध मुकाबले में मयंक चोटिल हो गए थे। उन्होंने सिर्फ 1 ओवर गेंदबाजी की थी और 13 रन दिए थे। इसके बाद वह पवेलियन लौट गए थे। चोट के कारण मयंक यादव दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए थे। अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अहम मैच में मयंक यादव की वापसी हो सकती है। फ्रेंचाइजी ने वीडियो शेयर कर इस बात के संकेत भी दिए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: PBKS vs MI Playing 11: हार्दिक पांड्या कर सकते हैं 1 बदलाव, अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता मौका

ये भी पढ़ें: IPL 2024: CSK के लिए बुरी खबर, बीच सीजन अपने देश लौट रहा ये दिग्गज खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
IPL 2024LSG vs CSKmayank yadav
Advertisement
Advertisement