खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर को आखिरकार मिल गया मौका, जसप्रीत बुमराह हुए आउट

MI vs LSG Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 67वें मैच में आज मुंबई इंडियंस की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रही है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।
07:11 PM May 17, 2024 IST | Rajat Gupta
अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन पहली बार मिला मौका।
Advertisement

MI vs LSG Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 67वें मैच में आज मुंबई इंडियंस की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रही है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। MI का इस सीजन प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा है और टीम पहले ही एलिमिनेट हो चुकी है। ऐसे में टीम ने अपने आखिरी ग्रुप मैच में कुछ बदलाव किए हैं। जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है और अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन पहले बार प्लेइंग 11 में मौका मिला है।

Advertisement

MI की प्लेइंग 11 में 3 बदलाव

मुंबई इंडियंस आज के मैच में 3 बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। अर्जुन तेंदुलकर और डेवाल्ड ब्रेविस की प्लेइंग 11 में एंट्री हुई है। जसप्रीत बुमराह, तिलक वर्मा और टिम डेविड को आराम दिया गया है। टॉस के दौरान हार्दिक पांड्या ने बताया, "हम गेंदबाजी करने जा रहे हैं। वानखेड़े में लक्ष्य का पीछा करना बेहतर है। शाम को यह और भी अच्छा हो जाता है। यह हमेशा बैज के लिए खेलने। हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं, लेकिन सीजन का अंत अच्छा क्रिकेट खेलकर करना हमेशा सराहनीय रहेगा। यह हमें शायद वहां जाने और खुद को अभिव्यक्त करने की अधिक स्वतंत्रता देता है।"

IPL में अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन

IPL में अर्जुन तेंदुलकर के प्रदर्शन की बात करें तो उन्हें पिछले सीजन डेब्यू करने का मौका मिला था। IPL 2023 में उन्होंने 4 मैच खेले थे। इस दौरान उन्होंने 30.67 की औसत और 9.36 की इकॉनमी से 3 विकेट चटकाए थे। पिछले सीजन अर्जुन ने 13 रन भी बनाए थे।

Advertisement

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, हार्दिक पांड्या (कप्तान), नेहल वढेरा, रोमारियो शेफर्ड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर, नुवान तुषारा।
लखनऊ सुपर जाइंट्स: केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, अरशद खान, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान।

इम्पैक्ट प्लेयर

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, टिम डेविड, शम्स मुलानी, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय।
लखनऊ सुपर जाइंट्स: नवीन-उल-हक, एश्टन टर्नर, मणिमारन सिद्धार्थ, प्रेरक मांकड़, कृष्णप्पा गौतम।

ये भी पढ़ें: M Chinnaswamy Stadium: होम ग्राउंड पर चेन्नई को हरा पाएगी बेंगलुरु? आंकड़ों ने बढ़ाई RCB फैंस की टेंशन

Advertisement
Tags :
arjun tendulkarIPL 2024Jasprit BumrahMI vs LSG
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement