होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: माइकल वॉन को भारी पड़ा 'बैजबॉल', फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के पूर्व महान बल्लेबाज माइकल वॉन ने भारतीय बल्लेबाजों की खूब तारीफ की। लेकिन वह इस दौरान सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए।
10:26 PM Oct 01, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Michael Vaughan: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी की और बांग्लादेशी गेंदबाजों का धुआं उड़ा दिया। टेस्ट में टी-20 अंदाज में बल्लेबाजी करता देख माइकल वॉन भी भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ करने से नहीं रुके। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसके बाद फैंस ने भी वॉन के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान भारतीय फैंस ने वॉन के मजे ले लिए।

Advertisement

वॉन ने भारतीय टीम के पढ़े कसीदे

कानपुर में खेले गए दूसरे मैच की पहली पारी में भारत ने बैजबॉल खेलते हुए बांग्लादेशी गेंदबाजों की खूब धुनाई कर दी। जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व महान बल्लेबाज माइकल वॉन ने भारतीय खिलाड़ियों की तुलना इंग्लैंड के बैजबॉल स्टाइल से कर दी। उन्होंने लिखा कि मुझे लगता है कि भारत बैजबॉल खेल रहा है। इसके बाद माइकल के पोस्ट पर भारतीय फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ले ली। एक यूजर ने वॉन को कहा कि बैजबॉल भारत का ही है। इंग्लैंड वालों ने इसे कॉपी किया है, जबकि दूसरे यूजर ने वॉन को चुप रहने की सलाह दी।

भारत ने उड़ाए थे परखच्चे

कानपुर टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पहली पारी में आक्रामक बल्लेबाजी की थी। सलामी बल्लेबाज की भूमिका में उतरे रोहित शर्मा ने समा बांध दिया। रोहित ने अपनी पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा था। इसके अलावा उनका साथ देने आए यशस्वी जायसवाल ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। भारत ने इस दौरान केवल 18 गेंदों में ही 50 रन बना लिए थे।

रोहित ने 11 गेंदों में 23 और जायसवाल ने 51 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद केएल राहुल और विराट ने भी तेज बल्लेबाजी कर भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान निभाया था।

Advertisement

भारतीय टीम ने इस मैच में रचा इतिहास

भारतीय टीम ने इस मैच में कई उपलब्धियां अपने नाम की। टीम इंडिया ने इस मैच में टेस्ट फॉर्मेट में सबसे तेज 50, 100, 200 और 250 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था।

 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पछाड़ हासिल की नई उपलब्धि, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANmichael vaughanRohit Sharmavirat kohli
Advertisement
Advertisement