मुशीर खान को BCCI दे सकती है बड़ा तोहफा, सरफराज खान के भाई की खुलेगी किस्मत

Musheer Khan: दलीप ट्रॉफी 2024 में मुशीर खान कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। इंडिया ए के खिलाफ मुशीर ने 181 रनों की शानदार पारी खेली थी। अब बीसीसीआई जल्द ही मुशीर को बड़ा तोहफा दे सकती है।

featuredImage
Musheer Khan

Advertisement

Advertisement

Musheer Khan: सरफराज खान के भाई मुशीर खान का हाल ही में दलीप ट्रॉफी 2024 के दौरान धमाका देखने को मिला है। पहले ही मैच में मुशीर ने शानदार शतकीय पारी खेली। घरेलू क्रिकेट में मुशीर लगातार कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। रणजी ट्रॉफी में भी मुशीर ने दोहरा शतक और शतक लगाया था। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) जल्द इस शानदार प्रदर्शन का तोहफा मुशीर खान को दे सकती है।

भारत ए में हो सकती है मुशीर की एंट्री

मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया बी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ए खिलाफ 181 रनों की पारी खेली थी। अब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मुशीर खान को बीसीसीआई भारत ए की टीम में शामिल कर सकती है। मुशीर खान की फिटनेस और फॉर्म को देखते हुए उनका ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ खेलना तय माना जा रहा है। अब देखने वाली बात होगी की क्या सच में बीसीसीआई आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मुशीर को टीम में शामिल करती है।

ये भी पढ़ें:- 2 खिलाड़ी रोहित शर्मा के बाद बन सकते है टीम इंडिया के कप्तान, सामने आए नाम

बता दें, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन चार दिवसीय टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे। नवंबर में भारत ए की टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। मुशीर खान ने पिछले काफी समय से रेड बॉल क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से सेलेक्टर्स का ध्यान खीचा है। इससे पहले अंडर-19 विश्व कप में भी मुशीर ने शानदार प्रदर्शन किया था। इस टूर्नामेंट में मुशीर ने दो शानदार शतक लगाए थे।

जानकारी के मुताबिक दलीप ट्रॉफी 2024 और ईरानी कप के प्रदर्शन के आधार पर ही इंडिया ए टीम का सिलेक्शन होगा। दलीप ट्रॉफी के बाद मुशीर ईरानी कप में भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- कितने रुपये में मिल रहा है भारत-बांग्लादेश के मैच का टिकट? जानें कैसे कर सकेंगे बुक

Open in App
Tags :