whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy: क्या बॉल है! नवदीप सैनी की इनस्विंगर ने शुभमन गिल के उड़ाए होश, पोज मारता रह गया कप्तान, देखें वीडियो

दलीप ट्रॉफी के दूसरे दिन इंडिया B की ओर से हिस्सा लेते हुए नवदीप सैनी ने इंडिया A के कप्तान शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दिया, जिसका वीडियो भी देखा जा सकता है। नवदीप की गेंद को गिल समझ नहीं सके।
07:43 PM Sep 06, 2024 IST | News24 हिंदी
duleep trophy  क्या बॉल है  नवदीप सैनी की इनस्विंगर ने शुभमन गिल के उड़ाए होश  पोज मारता रह गया कप्तान  देखें वीडियो

Shubman Gill: 5 सितंबर से दलीप ट्रॉफी का आगाज हो चुका है। कुल 4 टीमें खिताब जीतने के लिए मैदान पर उतर चुकी हैं। इंडिया A और इंडिया B के बीच भी मजेदार मुकाबला खेल रहा है. इंडिया A की ओर से सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में उतरे कप्तान शुभमन गिल खासा प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने टीम के लिए बड़ी पारी नहीं खेली। गिल को तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपना शिकार बनाया और अपनी इनस्विंग गेंदबाजी से क्लीन बोल्ड कर दिया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

गिल को सैनी ने भेजा पवेलियन

मैच के दूसरे दिन गिल ने इंडिया A की ओर से पारी की शुरुआत की। उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट भी खेला। लेकिन अपनी पारी को बड़ी नहीं बना सके. गिल ने 43 गेंद में 25 रनों की पारी खेली। नवदीप सैनी ने उन्हें 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया, जिसका वीडियो भी देखा जा सकता है। सैनी ने गिल को अपनी इनस्विंग के जाल में फंसाया और पवेलियन लौटाया। सैनी की गति और स्विंग गिल की समझ से परे थी। ऐसे में उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ गया. इस पूरे मामले का वीडियो आप देख सकते हैं।

पराग और राहुल ने पारी को संभाला

इंडिया B पहले बल्लबाज़ी करते हुए 116 ओवर में मुशीर खान की 181 रनों की पारी की बदौलत 321 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में इंडिया A को मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 57 रनों की पार्टनरशिप की थी। अग्रवाल ने 45 गेंद में 36 रन बनाया और पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद रियान पराग और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पराग 49 गेंद खेलकर 27 रनों पर नाबाद हैं, जबकि केएल राहुल 80 गेंद खेलकर 23 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो