whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs BAN: पाकिस्तान की उतरी इज्जत! बांग्लादेश के खिलाड़ी इस वजह से हुए परेशान

PAK vs BAN: बांग्लादेश इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है। जहां पर उन्हें दो मैचों की टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले ही बांग्लादेश के खिलाड़ियों को एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसकी शिकायत उन्होंने मैनेजमेंट से भी की है।
07:26 PM Aug 16, 2024 IST | Ashutosh Singh
pak vs ban  पाकिस्तान की उतरी इज्जत  बांग्लादेश के खिलाड़ी इस वजह से हुए परेशान

PAK vs BAN: पाकिस्तान को अगली टेस्ट सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलनी है। इस सीरीज को लेकर पीसीबी काफी समय से तैयारी कर रहा है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले पीसीबी का मजाक बनना शुरू हो गया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को इस समय पाकिस्तान में काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान में बांग्लादेश के खिलाड़ी धीमे इंटरनेट की वजह से परेशान हैं। इस वजह से बांग्लादेश के खिलाड़ी अपने घर पर कॉल नहीं कर पा रहे हैं।

टीम मैनेजमेंट से करनी पड़ी शिकायत

पाकिस्तानी न्यूज चैनल जिओ न्यूज के जर्नलिस्ट ने दावा किया है कि बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों ने मैनेजमेंट से शिकायत की है कि पाकिस्तान में धीमे नेट की वजह से उन्हें दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। नेट की स्पीड इतनी कम है कि वो परिवार वालों से भी बात नहीं कर पा रहे हैं। बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद हालात ठीक नहीं है। वहां काफी ज्यादा हिंसा हो रही है। इस वजह बांग्लादेश के खिलाड़ियों को अपने परिवार की चिंता है। लेकिन वो स्लो नेट स्पीड की वजह से अपने परिवार को वीडियो कॉल नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका! जानें क्या हैं मौजूदा आंकड़े

जल्दी पहुंच गई थी बांग्लादेश की टीम

बांग्लादेश की टीम देश में हो रही हिंसा की वजह से पाकिस्तान पहले ही पहुंच गई थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को ये ऑफर दिया था। बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच 21 अगस्त को रावलपिंडी में खेला जाएगा। जबकि दूसरा टेस्ट मैच कराची में 30 अगस्त को खेला जाएगा।

टेस्‍ट सीरीज के लिए बांग्‍लादेश टीम

नजमुल हुसैन शांटो (कप्तान), महमूदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास, मेंहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, नाहिद राणा, शोरिफुल इस्लाम, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, सैयद खालिद अहमद।

ये भी पढ़ें:- ‘वो मर सकती थी..’ विनेश फोगाट को लेकर कोच का दिल दहलाने वाला खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो