whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुझे पाकिस्तान के लिए खेलने में दिलचस्पी नहीं.' दिग्गज क्रिकेटर का शर्मनाक बयान

Shoaib Malik Big Statement: पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार टीम और मैनेजमेंट में भी बदलाव देखने को मिले हैं। अब पूर्व क्रिकेटर ने खुलासा किया है कि टी20 विश्व कप 2024 से पहले उनको पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सेलेक्टर बनने का प्रस्ताव दिया था और उन्होंने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।
08:49 AM Aug 31, 2024 IST | Vishal Pundir
 मुझे पाकिस्तान के लिए खेलने में दिलचस्पी नहीं   दिग्गज क्रिकेटर का शर्मनाक बयान
pakistan team

Shoaib Malik Big Statement: पाकिस्तान की टीम इन दिनों बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पहले मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 5 पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को सीनियर और जूनियर टीमों का मेंटोर बनाया। जिसमें शोएब मलिक का नाम भी शामिल है। अब शोएब मलिक ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उनको टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान टीम का चयनकर्ता बनने का ऑफर मिला था।

शोएब मलिक ने ठुकराया था सेलेक्टर बनने का ऑफर

दरअसल टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शोएब मलिक को सेलेक्टर बनने का ऑफर दिया था। लेकिन शोएब ने इसको ठुकरा दिया था। मलिक ने कहा कि, हां मुझे टी20 विश्व कप 2024 से पहले चयनकर्ता बनने का प्रस्ताव मिला था। उस वक्त टीम के पास कोई चयनकर्ता नहीं था और पूरी समिति के पास समान अधिकार थे। लेकिन मैं अभी क्रिकेट खेल रहा हूं और मैं उन खिलाड़ियों का कैसे चयन कर सकता हूं, जिनके साथ मैं फिलहाल खेल रहा हूं। मेरी ये समझ नहीं आ रहा है कि आप खेलने के साथ-साथ चयन समिति का हिस्सा कैसे बन सकते हैं?

ये भी पढ़ें:- PAK vs BAN: शाहीन अफरीदी को बाहर करने की बड़ी वजह आई सामने, PCB ने दिया जवाब

शोएब को पाकिस्तान के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं

शोएब मलिक का कहना है कि उनको अब पाकिस्तान के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। शोएब मलिक ने कहा कि, मैं अभी सिर्फ एक ही फॉर्मेट में खेलता हूं। आगे भी मैं घरेलू टी20 लीग खेलता रहूंगा। मैं अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल सकता हूं। जिससे मैं अपने अनुभव को खिलाड़ियों के साथ शेयर कर सकता हूं। मैं वनडे और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूं और मुझे पाकिस्तान की टी20 टीम का हिस्सा बनने में अब कोई दिलचस्पी नहीं है।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया का मैच विनर खिलाड़ी हुआ चोटिल, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में लग सकता है झटका

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो