whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तानी खिलाड़ियो को 4 महीने से नहीं मिली सैलरी, PCB से नाराज क्रिकेटर्स

Pakistan Cricket Team: बाबर आजम के पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद एक खबर सामने निकलकर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 4 महीने से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सैलरी नहीं मिली है, जिससे क्रिकेटर्स नाखुश हैं।
07:06 AM Oct 03, 2024 IST | Vishal Pundir
पाकिस्तानी खिलाड़ियो को 4 महीने से नहीं मिली सैलरी  pcb से नाराज क्रिकेटर्स
pakistan team

Pakistan Cricket Team: इंटरनेशनल लेवल पर खराब प्रदर्शन और टीम में मचे कलह के चलते दुनियाभर में पाकिस्तान क्रिकेट की काफी बदनामी हो रही है। रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आपस में ही नहीं बनती है। कई बार खिलाड़ियों के आपस में झगड़े की खबरे भी सामने आती रहती हैं।

Advertisement

हाल ही में बाबर आजम ने वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद अब एक और रिपोर्ट सामने आ रही है कि पाकिस्तान के क्रिकेटरों को अभी तक अपना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है इस देरी के कारण सभी क्रिकेटर्स पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से नाराज हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ईरानी कप मुकाबले के बीच अस्पताल पहुंचा स्टार खिलाड़ी, सामने आई वजह

PCB से नाराज पाक खिलाड़ी

रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेट पाकिस्तान के अनुसार, खिलाड़ी अपने केंद्रीय अनुबंधों को लेकर अनिश्चितता के कारण बोर्ड से निराश हैं। साल 2023 में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2026 तक तीन साल की अवधि के लिए तैयार किए गए थे। हालांकि, वनडे विश्व कप में टीम की हार ने पीसीबी को अनुबंधों की समीक्षा करने के लिए मजबूर किया। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को पिछले चार महीनों से उनकी सैलरी तक नहीं मिली है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- VIDEO: सरफराज खान ने चूमा ताबीज, फिर इस तरह से मनाया डबल सेंचुरी का जश्न

पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर निर्णय लेने के मामले में किसी भी तरह के दबाव में आने से इंकार कर रहे हैं। दूसरी ओर खिलाड़ी अपनी मांगों को लेकर दबाव नहीं बना पाने से निराश हैं। पीसीबी अध्यक्ष का कहना है कि अगर कोई खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाता है तो उसे सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलेगा। इस बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है चैंपियंस ट्रॉफी में अब 6 महीने का समय बचा हुआ लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल मची है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: एमएस धोनी को लेकर CSK मैनेजमेंट का चौंकाने वाला बयान, नए रोल में दिख सकते हैं माही

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो