whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK vs BAN: पाकिस्तान की टीम में 22 साल के खिलाड़ी का डेब्यू तय, इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे बाबर आजम

Pakistan vs Bangladesh Test: पाकिस्तान की टीम 21 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसमें कई नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान की टीम में एक नए नवेले धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री हो सकती है।
08:37 PM Aug 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
pak vs ban  पाकिस्तान की टीम में 22 साल के खिलाड़ी का डेब्यू तय  इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे बाबर आजम
Pakistan vs Bangladesh

Pakistan vs Bangladesh Test: बांग्लादेश की टीम सितंबर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी। इससे पहले टीम पाकिस्तान के खिलाफ उसके घर में मुकाबला करेगी। पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच 21 अगस्त से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है। जोकि आईसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप का हिस्सा है। पाकिस्तान के टेस्ट कैप्टन शान मसूद हैं। ऐसे में बाबर आजम इस सीरीज में एक बल्लेबाज के तौर पर नजर आएंगे।

शान मसूद नंबर-3, बाबर आजम नंबर-4 पर करेंगे बल्लेबाजी

रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबर आजम नंबर-4 पर बल्लेबाजी करेंगे। सलामी बल्लेबाज के तौर पर अब्दुल्ला शफीक ही रहेंगे। जबकि कप्तान शान मसूद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे। माना जा रहा है कि रावलपिंडी की पिच गेंदबाजों के लिए अच्छी होगी। इसलिए पाकिस्तान की टीम तीन तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर के साथ उतर सकती है। शाहीन अफरीदी के साथ नसीम शाह और मीर हमजा तेज गेंदबाज होंगे। बता दें कि बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 13 अगस्त को लाहौर पहुंची थी। इससे पहले बांग्लादेश की टीम ने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। ऐसे में टीम के खिलाड़ियों के लिए कड़ी सुरक्षा की गई है।

ये भी पढ़ें: सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं ये 5 दिग्गज क्रिकेटर, एक ने तो लाइव टीवी पर ही कर दी ये शर्मनाक हरकत

22 साल के खिलाड़ी का हो सकता है डेब्यू 

इस सीरीज में 22 साल के बल्लेबाज मोहम्मद हुरैरा का डेब्यू हो सकता है। हुरैरा दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेला है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 38 मैचों की 65 इनिंग्स में 53.55 के औसत से 3213 रन बनाए हैं। जिसमें 8 शतक और 14 अर्धशतक शामिल हैं। जबकि लिस्ट-ए के 21 मैचों में उनके नाम 30.33 के औसत से 546 रन हैं। टी-20 के 16 मैचों में उन्होंने 30.23 के औसत से 393 रन बनाए हैं। हुरैरा सभी फॉर्मेट के शानदार बल्लेबाज माने जाते हैं। वह डेब्यू के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy में किस टीम का पलड़ा भारी? इस स्क्वाड में धाकड़ खिलाड़ियों की फौज

पाकिस्तान की टीम:

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, कामरान गुलाम, मोहम्मद अली, मुहम्मद हुरैरा, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, आमिर जमाल (फिटनेस के आधार पर)।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: फ्री में कहां देख सकेंगे दलीप ट्रॉफी के मैच? यहां जानें पूरी डिटेल

बांग्लादेश की टीम:

नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), महमूदुल्लाह, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नजमुल हुसैन, नुरुल हसन, इबादत हुसैन, हसन महमूद, तस्कीन अहमद और खालिद अहमद।

ये भी पढ़ें: फर्स्ट-क्लास क्रिकेट में 54.70 का औसत, दलीप ट्रॉफी के लिए नहीं मिला विस्फोटक बल्लेबाज को मौका 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो