खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने ही साथी के बैग से चुराए पैसे, चोरी के बाद हुआ गायब

Pakistani Boxer: पाकिस्तान एमेच्योर मुक्केबाजी महासंघ द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी मुक्केबाज अपने साथी के बैग से पैसे चुराने के बाद इटली में गायब हो गया है। साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराने वाले खिलाड़ी का नाम जोहैब रशीद है।
12:25 PM Mar 05, 2024 IST | Vishal Pundir
Pakistani boxer Zohaib Rasheed steals money from teammates bag Image Credit: Social Media
Advertisement

Pakistani Boxer: अक्सर आपने चोरी की अलग-अलग घटनाओं के बारे में सुना होगा। आज हम आपको बताने वाले है पाकिस्तान के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जिसने अपने ही साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराए और फिर वहां से गायब हो गया। दरअसल पाकिस्तान एमेच्योर मुक्केबाजी महासंघ ने मंगलवार को कहा कि एक पाकिस्तानी मुक्केबाज अपने साथी के बैग से पैसे चुराने के बाद इटली में गायब हो गया है। साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराने वाले खिलाड़ी का नाम जोहैब रशीद है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार जोहैब रशीद ने इस घटना को इटली में अंजाम दिया। दरअसल जोहैब रशीद ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए इटली गए थे। जहां रशीद अपने साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराकर गायब हो गए। जिसके बाद रशीद के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। इसको लेकर पाकिस्तान एमेच्योर मुक्केबाजी महासंघ एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इसे इटली में पाकिस्तान दूतावास के संज्ञान में लाया है और घटना के बारे में पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज की है।

राष्ट्रीय महासंघ के सचिव का बयान आया सामने

राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नासिर अहमद ने कहा जोहैब रशीद ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह महासंघ और देश के लिए सबसे शर्मनाक है क्योंकि वह ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पांच सदस्यीय टीम के हिस्से के रूप में वहां गए थे। जोहैब ने पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था और उन्हें पाकिस्तान में एक उभरती प्रतिभा माना जाता था।

आगे सचिव कर्नल नासिर अहमद ने कहा कि एक महिला मुक्केबाज लौरा इकराम प्रशिक्षण के लिए बाहर गई थी और होटल से गायब होने से पहले जोहैब ने फ्रंट डेस्क से उसके कमरे की चाबी ली और पर्स से उसकी विदेशी मुद्रा चुरा ली। पुलिस को सूचित कर दिया गया है और वे अब उसकी तलाश कर रहे हैं लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी एथलीट राष्ट्रीय टीम के साथ विदेश गया हो और बेहतर भविष्य की उम्मीद में वहां से चला गया हो। इससे पहले भी बहुत सारे एथलीट विदेशी यात्रा पर गए हैं लेकिन किसी ने ऐसी शर्मनाक हरकत नहीं की।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी के सिर में लगी चोट, नीचे गिरते ही हो गई मौत

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: 5वें टेस्ट से पहले रोहित शर्मा पर बड़ा अपडेट, मिस कर सकते हैं प्रैक्टिस सेशन! क्या है कारण?

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: टेस्ट क्रिकेट में होगा नया कारनामा, 2 दिन के अंदर ये खिलाड़ी खेलेंगे अपना-अपना 100वां टेस्ट

Advertisement
Tags :
sports news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement