whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की वैष्णो देवी आतंकी हमले की निंदा, भारत में है ससुराल

Reasi Terror Attack: जम्मू कश्मीर में स्थित मां वैष्णो देवी मंदिर का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले से पूरा देश गुस्से से उबल रहा है। इस आतंकी हमले में कम से कम 9 लोगों के मारे जाने की खबर है। साथ ही करीब 50 लोग घायल हैं। इस हमले के विरोध में पूरे देश में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी क्रम में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेट्स लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।
09:11 PM Jun 12, 2024 IST | News24 हिंदी
पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की वैष्णो देवी आतंकी हमले की निंदा  भारत में है ससुराल
Vaishno Devi Attack

Vaishno Devi Attack: जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले से पूरा देश गुस्से में है। भारत की सुरक्षा एजेंसी हमला करने वाले आतंकियों के ठिकाने तलाश रही है और अबतक एक आतंकी को मार गिराए जाने का दावा भी कर रही है। मां वैष्णो देवी का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए इस आतंकी हमले के विरोध में देश में अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी हो रहा है। वहीं, तमाम लोग सोशल मीडिया पर भी इस आतंकी हमले का विरोध जता रहे हैं और हमला करने वाले आतंकियों को ढूंढकर मार गिराने की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। पाकिस्तानी क्रिकेटर की ये इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ ही घंटे में वायरल हो गई है।

ये भी पढ़ें: India vs USA: बारिश आई तो 3 टीमें वर्ल्ड कप से होंगी बाहर…बन रहा ये गजब समीकरण 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: क्या टीम इंडिया वर्ल्ड कप से हो सकती है बाहर? जानें ये समीकरण

किस खिलाड़ी ने लगाया स्टोरी?

इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर चर्चा में रहने वाले खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली हैं। हसन अली ने पाकिस्तान के लिए अबतक 24 टेस्ट, 66 वनडे और 51 टी20 मैच खेले हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम में उन्हें जगह नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: IND vs USA: अगर बारिश से धुला मुकाबला तो किसे फायदा-किसे नुकसान, पाकिस्तान का क्या होगा? 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: USA के 5 खिलाड़ी, जो टीम इंडिया को दे सकते हैं झटका 

क्या लगाई स्टोरी?

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा कि "All Eyes On Vaishno Devi Attack" मतलब सभी की निगाहें वैष्णो देवी आतंकी हमले पर है। इसके साथ ही स्टोरी में वैष्णो देवी मंदिर और श्रद्धालुओं की एक प्रतीकात्मक तस्वीर भी लगाई गई है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस तरह की स्टोरी निंदा करने या फिर किसी भी घटना पर अफसोस जाहिर करने के लिए लगाई जाती है। अब हसन अली की ये इंस्टाग्राम स्टोरी खूब वायरल हो रही है। लोग उनकी स्टोरी को शेयर करके लिख रहे हैं कि मानवता की कोई भी सीमा नहीं होती और आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता।

किससे हुई शादी?

हसन अली ने भारतीय मूल की लड़की से शादी की है। उनकी पत्नी का नाम सामिया आरजू है। सामियाल आरजू हरियाणा के नूह जिले की रहने वाली हैं। सामिया आरजू पेशे से फ्लाइट इंजीनियर हैं और उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन अली से लव मैरिज की है। इन दोनों की एक बेटी भी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो