होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अब उसका टाइम आएगा, कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आजम को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

Babar Azam: बाबर आजम ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा सौंप दिया था, जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बाबर के इस फैसले को सही बताया और साथ में बाबर के अच्छे दिन आने की बात कही है।
07:55 AM Oct 04, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाबर आजम ने अचानक कप्तानी छोड़कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने दूसरी बार पाकिस्तान की कप्तानी से इस्तीफा दिया। विश्व कप 2023 के बाद बाबर आजम ने पहली बार कप्तानी से इस्तीफा सौंपा था। लेकिन बाद में उन्हें फिर से कप्तान बनाया गया था। हालांकि अब बाबर के इस्तीफे के बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ को लगता है कि अब उनका सही समय आने वाला है। पूर्व खिलाड़ी ने बाबर को लेकर बड़ी बात कही है।

Advertisement

बाबर आजम को लेकर हुई बड़ी बात

बाबर के संन्यास के बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ ने इस फैसले को सही बताया है। उनके मुताबिक बाबर ने ये फैसला बिल्कुल सही लिया है। अब बाबर एक प्रमुख बल्लेबाज के तौर पर वापसी करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि बहुत बहुत शुक्रिया देर से समझ में आया लेकिन सही हुआ। अब बाबर का सही समय आएगा। बाबर ने बहुत सी चीजों को को नुकसान पहुंचाया है। दो विश्व कप बीत गए। वो गलत समय पर कप्तानी चाहता था। मेरे हिसाब से अब मोहम्मद रिजवान को कप्तानी सौंपनी चाहिए।

इसके अलावा लतीफ ने शादाब खान, हारिस रऊफ, सलमान अली आगा जैसे खिलाड़ियों को कप्तान बनने के नाम भी सुझाए। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड वनडे फॉर्मेट में पाकिस्तान को कप्तान बनाए रखना चाहता था।

Advertisement

अगले साल तक पाकिस्तान को लीडर मिल जाएगा

लतीफ ने अपनी वीडियो में कहा है कि पाकिस्तान को अगले साल तक लीडर मिल जाएगा। पाकिस्तान में तो कप्तान हैं लेकिन लीडर नहीं है। लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के बाद पाक को लीडर मिल जाएगा। इसके अलावा लतीफ ने इमरान खान और यूनिस खान का उदाहरण देते हुए कहा कि कैसे एक नेता टीम का मार्गदर्शन करता है। जबकि कप्तान में नेतृत्व के गुण नहीं हो सकते। बता दें कि पाकिस्तान को विश्व कप 1992 में इमरान खान ने जीत दिलाई थी। वहीं 2009 टी-20 विश्व कप में युनिस ने पाक को खिताब जिताया था।

ये भी पढ़ें: Women’s t20 world cup 2024: आज इस खूंखार देश से भिड़ेगी भारतीय टीम, आंकड़े चौकाने वाले

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azampakistan cricket boardPCBrashid latif
Advertisement
Advertisement