whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खूबसूरती की वजह से ओलंपिक से निकाली गई एथलीट ने ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर फिर लगाई 'आग'

Luana Alonso: पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। इस बार वो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की वजह से खबरों में हैं। पेरिस ओलंपिक में उन्हें उनकी खूबसूरती की वजह से बाहर कर दिया गया था।
11:01 PM Aug 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
खूबसूरती की वजह से ओलंपिक से निकाली गई एथलीट ने ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर फिर लगाई  आग

Luana Alonso: पेरिस ओलंपिक 2024 कई वजह से विवादों में रहा था। कुछ एथलीट्स के जेंडर को लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था। इस दौरान पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो को उनकी खूबसूरती के लिए भी ओलंपिक से निकाल दिया गया था। ओलंपिक की आयोजन समिति ने कथित तौर पर अनुचित माहौल बनाने के आरोप में उन्हें खेल गांव से बाहर कर दिया गया था। ओलंपिक में 100 मीटर बटरफ्लाई सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई ना कर पाने की वजह से उन्होंने स्विमिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी कुछ फोटो को शेयर किया है, जिसने सबका ध्यान खींचा है।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसमें वो ब्लैक लैदर जैकेट और बिकनी में नजर आ रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है,'लाइफ अच्छी है।'

पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो ने सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीर

खूबसूरती की वजह से हुई थी टीम से बाहर

पेरिस ओलंपिक में पैराग्वे की स्विमर लुआना की सुंदरता ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा था। उनके बॉडी टैटू को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। हालांकि बाद में उन्हें टीम से अलग कर दिया था। इस दौरान पराग्वे ओलंपिक समिति की प्रमुख ने अपने एक बयान में कहा था, "उनकी उपस्थिति की वजह से पराग्वे की टीम के भीतर एक अनुचित माहौल पैदा हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: फ्री में कहां देख सकेंगे दलीप ट्रॉफी के मैच? यहां जानें पूरी डिटेल

नेमार को लेकर किया था ये बड़ा दावा

पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो ने हाल में ही दावा किया था कि ब्राजील के स्टार फुटबॉल रनेमार जूनियर ने इंस्टाग्राम पर उन्हें प्राइवेट मैसेज भेजा था। उन्होंने आगे बताया था कि नेमार उनके बहुत बड़े फैन हैं, इसी वजह से उन्होंने ये मैसेज किया था।

ये भी पढ़ें: दलीप ट्रॉफी के लिए स्क्वाड का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी बने कप्तान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो