whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025: मुंबई इंडियंस को मिलने वाला है नया कोच, विश्व कप विजेता भारतीय टीम को दी थी कोचिंग

IPL 2025 Mumbai Indians: आईपीएल के नए सीजन से पहले मुंबई इंडियंस को जल्द ही नया कोच मिलने वाला है। ये दिग्गज विश्व कप 2024 की विजेता टीम इंडिया को भी कोचिंग दे चुका है।
11:34 AM Oct 13, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  मुंबई इंडियंस को मिलने वाला है नया कोच  विश्व कप विजेता भारतीय टीम को दी थी कोचिंग
paras mhambrey

IPL 2025 Mumbai Indians: आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं। कोच, कप्तान बदलने से लेकर खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट फ्रेंचाइजी तैयार कर रही है। वहीं अब आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को जल्द ही नया कोच मिलने वाला है। जिस दिग्गज को मुंबई इंडियंस ये बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है वो टी20 विश्व कप 2024 की विजेता भारतीय टीम को कोचिंग दे चुका है।

Advertisement

पारस म्हाम्ब्रे होंगे MI के नए बॉलिंग कोच!

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे मुंबई इंडियंस के नए बॉलिंग कोच बन गए हैं। हालांकि मुंबई इंडियंस की तरफ से अभी तक इस बात की आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। पारस ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को लंबे समय तक कोचिंग दी है। टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के गेंदबाजों को पारस ने तैयार किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व भारतीय बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा और टीए शेखर के साथ पांच बार की चैंपियन टीम के लिए नई भूमिका में शामिल होंगे। म्हाम्ब्रे के शामिल होने की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन समझा जाता है कि वह टीम के साथ 'जुड़े' हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में टॉस का होगा अहम रोल, जानें पिच रिपोर्ट

Advertisement

पिछले सीजन MI का रहा था खराब प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद मुंबई इंडियंस आईपीएल 2025 में वापसी करना चाहेगी। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई जसप्रीत बुमराह कर रहे हैं, जो इस समय सभी फॉर्मेट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। टीम इंडिया में अपने दिनों से बुमराह के साथ म्हाम्ब्रे का जुड़ाव आईपीएल 2025 में उनके प्रदर्शन को और बेहतर बनाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN सीरीज में इस ऑलराउंडर ने मचाया धमाल, कभी पिता ने छोड़ दी थी सरकारी नौकरी

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो