whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओलंपिक में एथलीटों के शारीरिक संबंध बनाने के अनोखे किस्से, मेडल विजेता खिलाड़ियों ने खोले कई राज

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक का आगाज हो चुका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक में एथलीटों के लिए 2 लाख कंडोम की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा मेलऑनलाइन की रिपोर्ट में एथलीटों द्वारा ओलंपिक के दौरान बनाए जाने वाले शारीरिक संबंधों का भी खुलासा हुआ है।
09:31 AM Jul 25, 2024 IST | Vishal Pundir
ओलंपिक में एथलीटों के शारीरिक संबंध बनाने के अनोखे किस्से  मेडल विजेता खिलाड़ियों ने खोले कई राज
Paris Olympic 2024

Paris Olympic 2024: खेलो का महाकुंभ ओलंपिक का बिगुल बज चुका है। इस बार ओलंपिक फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रहा है। वहीं पेरिस ओलंपिक को लेकर लगातार नए-नए और हैरान कर देने वाले अपडेट्स सामने आ रहे हैं। जिनमें से एक है पेरिस ओलंपिक में एथलीटों के लिए 2 लाख कंडोम की व्यवस्था की गई है। प्रत्येक एथलीट के 14-14 कंडोम हैं। इसके अलावा सेक्स-अनुकूल किट अत्याधुनिक चिकित्सा क्लिनिक भी उपलब्ध है।

मेलऑनलाइन की रिपोर्ट में हुए ये खुलासे

एक धावक ने नाम न बताने की शर्त रखते हुए मेलऑनलाइन को बताया कि फिलहाल मैं अपनी रेस पर ध्यान दे रहा हूं, लेकिन एक बार जब रेस खत्म हो जाती तो फिर हर तरह की मौज-मस्ती होती है। पिछले ओलंपिक खेलों में भी खिलाड़ियों ने सेक्स पार्टियां की थी। जिसमें जमैका के दिग्गज धावक उसैन बोल्ट का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics: इस घोड़े पर टिकी है भारत के छोरे की किस्मत, दमदार है नाम, करेगा कमाल

बोल्ट ने पूरी रात की थी पार्टी

मेलऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ धावक जमैका के उसैन बोल्ट ने लंदन ओलंपिक 2012 में 100 मीटर रेस फाइनल जीतने के बाद स्वीडन की हैंडबॉल टीम के तीन सदस्यों के साथ रातभर पार्टी की थी। इसके अलावा ओलंपिक 2016 में जीत हासिल करने के बाद भी बोल्ट ने खूबसूरत ब्राजीलियाई सांबा नर्तकी के साथ रात बिताई थी।

यूएसए के तैराक ने बालकनी में किया था सेक्स

यूएसए के तैराक रयान लोचटे के बारे में कहा जाता है कि साल 2004 में ओलंपिक के दौरान बालकनी में सेक्स किया था। खुद रयान लोचटे ने एक बार कहा था कि 75 फीसदी ओलंपियन सेक्स करते हैं। इतना ही नहीं यूएसए की गोलकीपर होप सोलो ने कहा था कि ओलंपिक में काफी सेक्स होता है लोगों को खुले में सेक्स करते देखा है। लोग बहुत गंदे तरीके से सेक्स करते हैं। यूएसए के एक शूटर ने बताया कि सिडनी 2000 ओलंपिक में मैंने जो देखा आजतक ऐसा कही नहीं हुआ। खुद मेरा अपार्टमेंट एक वेश्यालय जैसा था।

ये भी पढ़ें:- र‍िटायरमेंट की उम्र में ओलंप‍िक में डेब्‍यू करने जा रही ये ख‍िलाड़ी, खत्‍म होगा 38 साल का इंतजार

ये भी पढ़ें:- ओलंपिक में खेलेगा रेपिस्ट! 12 साल की बच्ची से किया था गंदा काम, अब नेशनल टीम में शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो