whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: इस भारतीय पहलवान को मिला पेरिस छोड़ने का आदेश, खुदकी बहन बनी बड़ी वजह

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में अब भारतीय महिला पहलवान को पेरिस छोड़ने का आदेश मिला है। पेरिस छोड़ने के लिए पहलवान की बहन ही उनके लिए बड़ी वजह बनी है।
08:21 AM Aug 08, 2024 IST | Vishal Pundir
paris olympics 2024  इस भारतीय पहलवान को मिला पेरिस छोड़ने का आदेश  खुदकी बहन बनी बड़ी वजह
antim panghal

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में भारत को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। बीते दिन वजन बढ़ने के लिए भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को फाइनल से पहले अयोग्य घोषित कर दिया गया था। तो वहीं अब दूसरी भारतीय महिला पहलवान को पेरिस छोड़ने का आदेश मिला है। पेरिस छोड़ने के लिए उनकी बहन ही पहलवान के वजह बन गईं हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय महिला पहलवान अंतिम पंघाल की। जिनको अब पेरिस छोड़ने का आदेश मिल चुका है।

दरअसल अंतिम पंघाल की बहन को कैंपस में गलत तरीके से घुसते हुए सिक्योरिटी अधिकारियों ने एक्रीडिटेशन कार्ड का इस्तेमाल करते हुए पकड़ लिया था। जिसके बाद उनको हिरासत में भी ले लिया गया था। लेकिन मामले भारतीय ओलंपिक संघ की एंट्री के बाद अंतिम पंघाल की बहन को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024 Day 13: नीरज चोपड़ा की गोल्ड पर नजर, हॉकी में दिखेगा जलवा; यहां देखें आज का पूरा शेड्यूल

अंतिम पंघाल को पहले ही मैच में मिली हार

पेरिस ओलंपिक के 12वें दिन अंतिम पंघाल का महिलाओं के 53 किलोग्राम मुकाबला तुर्की का जेनेप येटगिल के साथ हुआ था। अपने पहले ही मैच में अंतिम पंघाल को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही पेरिस ओलंपिक में अंतिम का सफर भी खत्म हो गया था। तु्र्की की पहलवान ने अंतिम पंघाल को 0-10 से हराया था। पहले ही मुकाबले में तु्र्की की पहलवान अंतिम पर भारी पड़ी।

महज 101 सेकेंड में हार गई थी अंतिम

महिलाओं के 53 किलोग्राम मुकाबले में अंतिम महज 101 सेकेंड के अंदर ही हार गई थी। भारतीय फैंस को अंतिम से काफी उम्मीदें थी, लेकिन अब वो सब टूट गई है।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: इस भारतीय पहलवान को मिला पेरिस छोड़ने का आदेश, खुदकी बहन बनी बड़ी वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो