खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics Live: भारतीय हॉकी टीम का अजेय अभियान थमा, बेल्जियम ने 2-1 से दी मात

Paris Olympics 2024 में आज 6वां दिन भारत के लिए बेहद अहम है। आज भारत 3 मेडल के लिए अपनी चुनौती पेश कर सकता है। इसके अलावा आज भारतीय एथलीट्स बैडमिंटन, मुक्केबाजी और हॉकी जैसे अहम मैच में अपनी चुनौती पेश करते हुए नजर आएंगे।
11:20 AM Aug 01, 2024 IST | mashahid abbas
Paris Olympics LIVE
Advertisement

Paris Olympics Live: पेरिस ओलंपिक-2024 में भारत के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। आज भारत को एक और मेडल मिल गया। स्वप्निल कुसाले ने 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन में ब्रॉन्ज मेडल जीता, जिसे मैराथन ऑफ शूटिंग भी कहा जाता है। यह पेरिस ओलंपिक में भारत का तीसरा मेडल है।

Advertisement

आज भारत के कई अहम मुकाबले होंगे। बैडमिंटन, हॉकी और मुक्केबाजी में पदक मिलने की उम्मीद है। पल-पल के लाइव अपेडट्स के लिए News24 के साथ बने रहिए। आइए जानते हैं कि आज ओलंपिक में भारत की स्थिति क्या रहने वाली है? पल-पल के लाइव अपडेट्स यहां अपडेट करते रहेंगे...

हॉकी में भारत को मिली हार

पेरिस ओलंपिक में पूल-बी में भारतीय हॉकी टीम को बेल्जियम के खिलाफ मुकाबले में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि टीम इंडिया पहले ही क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुकी है।

Advertisement

निखत जरीन को करना पड़ा हार का सामना

महिला 50 किलोग्राम कैटेगिरी के प्री-क्वार्टर फाइनल में भारत की स्टार निखत जरीन को हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें चीन की वू यू ने मात दी है। चीन की खिलाड़ी ने तीन राउंड में निखत जरीन को मात दी है।

खबर लगातार अपडेट हो रही है...

Advertisement
Tags :
Indian Hockey TeamOlympics LiveParis Olympicsparis olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement