whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024: मैच से पहले खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती, गोल्ड मेडल का था दावेदार

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में क्वालीफिकेशन शुरू होने से पहली इटली के खिलाड़ी को किडनी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। ये खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुका है।
09:57 AM Aug 05, 2024 IST | Vishal Pundir
paris olympics 2024  मैच से पहले खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती  गोल्ड मेडल का था दावेदार
paris olympics 2024

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में ऊंची कूद के क्वालीफिकेशन शुरू होने से पहले इटली के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी को अब किडनी की समस्या के संदेह में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जी हां हम बात कर रहे हैं इटली के जियानमार्को ताम्बेरी की। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था।

इस बार भी उनको गोल्ड मेडल जीतने का दावेदार माना जा रहा था। लेकिन बीमारी के चलते उनकी तैयारी अस्त-व्यस्त हो गई। बीमारी के के चलते जियानमार्को ताम्बेरी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, जिससे जियानमार्को ताम्बेरी को अपनी पेरिस की फ्लाइट भी छोड़नी पड़ी।

काफी निराश दिखे जियानमार्को ताम्बेरी

सोशल मीडिया पर जियानमार्को ताम्बेरी ने कहा कि यह सच नहीं हो सकता, कल सोशल मीडिया पर 'आई डिजर्व इट' लिखने के दो घंटे बाद, मुझे अपने बाजू में तेज दर्द महसूस हुआ। मुझे इस बड़े सपने की ओर अपनी यात्रा शुरू करने के लिए आज पेरिस के लिए रवाना होना था, लेकिन इसके बजाय मुझे कल तक उड़ान स्थगित करने की सलाह दी गई है। मैंने इस ओलंपिक के लिए सबकुछ किया,सबकुछ। मैं वास्तव में इसका हकदार नहीं हूं।

ताम्बेरी ने इस साल हासिल की थी सर्वश्रेष्ठ ऊंचाई

जियानमार्को ताम्बेरी के लिए जून 2024 काफी शानदार रहा था। ताम्बेरी ने जून में 2.37 मीटर की छलांग लगाई थी। ये छलांग साल 2024 की अब तक की सबसे ऊंची छलांग थी। लेकिन उसके बाद वे जांघ की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उनकी ओलंपिक की तैयारियों पर भी असर पड़ा है। बता दें, पेरिस ओलंपिक में बुधवार से ऊंची कूद के क्वालीफिकेशन मैच शुरू हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: नोवाक जोकोविच ने रचा इतिहास, जीता गोल्ड; बने मेडल जीतने वाले सबसे उम्रदराज प्लेयर

ये भी पढ़ें:- पेश से डॉक्टर, स्कूल से है दोस्ती; कौन हैं Aneeshya? गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने हॉकी स्टिक पर लिखाया है जिसका नाम

ये भी पढ़ें:- पीआर श्रीजेश ने गोलपोस्ट को बनाया ‘अभेद किला’, गोल करने में छूटे इंग्लैंड के खिलाड़ी पसीने, देखें Video

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो