whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics में नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, तो ये फैन पूरी दुनिया को बांटेगा फ्री वीजा

Paris Olympics: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा के मैच का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में 6 अगस्त को अपनी चुनौती पेश करते हुए नजर आएंगे। नीरज चोपड़ा के फैन ने ऐलान किया है कि अगर वह गोल्ड मेडल जीतते हैं तो वह पूरी दुनिया को मुफ्त में वीजा बांटने का काम करेगा। 
10:32 AM Aug 04, 2024 IST | mashahid abbas
paris olympics में नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड  तो ये फैन पूरी दुनिया को बांटेगा फ्री वीजा
नीरज चोपड़ा।

Paris Olympics 2024 में भारत का शानदार सफर जारी है। भारत ने अब तक 3 कांस्य पदक अपने नाम कर लिए हैं। भारत को अभी भी कई खेलों में पदक की उम्मीद है। इसी पदक की आस में बैठे फैंस को गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा के मैच का भी बेसब्री से इंतजार है। नीरज चोपड़ा से भारत के करोड़ों फैंस मेडल की आस लगाए हुए हैं। ओलंपिक में नीरज चोपड़ा 8 अगस्त को अपनी चुनौती पेश करते हुए नजर आएंगे। इस बीच नीरज चोपड़ा के एक फैन ने ऐसी घोषणा की है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

कौन सी घोषणा से मचाई खलबली

दरअसल भारतीय मूल की एक वीजा स्टार्टअप कंपनी के सीईओ ने ये वादा किया है कि अगर पेरिस ओलंपिक-2024 में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता तो वो सभी को मुफ्त वीजा देंगे। इस कंपनी का नाम एटलस है, जिसके सीईओ मोहक नाहटा हैं। मोहक नाहटा ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट के जरिए ये घोषणा की है। अब उनका ये ऐलान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्या किया पोस्ट 

नाहटा ने लिंक्डइन पर पोस्ट किया कि 'अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतते हैं तो मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को मुफ्त वीजा भेजूंगा।' इसके बाद उन्होंने आगे के पोस्ट में और भी स्पष्ट किया कि भारत या फ्रांस नहीं बल्कि ये सभी देशों के लिए है। आवेदक को इसके लिए किसी भी तरह का कोई भी शुल्क नहीं देना पड़ेगा। ये महज एक दिन के लिए होगा, जब वह मुफ्त वीजा प्रदान करेंगे। इसके लिए किसी को कोई भी शुल्क देने की जरूरत नहीं होगी। इसका पूरा खर्च हम उठाएंगे। लोग खुद चुन सकेंगे कि वह कौन से देश की यात्रा करना चाहेंगे।

कौन सी है कंपनी

एटलस वीजास कपंनी एक बहुराष्ट्रीय कंपनी है। ये वीजा और यात्रा से संबंधित तमाम नवीनतम जानकारी प्रदान करती है। इस कंपनी के माध्यम से यात्री वीजा के लिए आवेदन करता है तो उसकी नियुक्ति शेड्यूल करने, घर में ही पासपोर्ट साइज फोटो लेने और भविष्य की यात्राओं के दस्तावेज व सूचनाओं को संरक्षित करने का काम कंपनी की ओर से किया जाता है। भारत में इसका मुख्यालय मुंबई में है।

ये भी पढ़ें:Paris Olympics में लक्ष्य सेन से हारकर भी जीत गया ये शख्स, मैच से पहले छिपाई इतनी बड़ी बात 

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: लड़के से लड़की बनी बॉक्सर को मिलेगा मेडल, हंगरी की एथलीट को दी शिकस्त

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में आज भारत का गोल्ड मेडल हो सकता है पक्का, यहां देखें आज का पूरा शेड्यूल 

ये भी पढ़ें: IND vs SL दूसरे मैच से पहले ही श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टीम से बाहर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो