whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जो अफवाहें चल रही हैं उनमें...', नीरज चोपड़ा से शादी को लेकर मनु भाकर ने तोड़ी चुप्पी

Paris Olympics 2024: हाल में ही सोशल मीडिया पर मनु भाकर और नीरज चोपड़ा आपस में बात करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की शादी हो सकती है। इस पर मनु भाकर ने अब सफाई दी है।
11:55 PM Aug 14, 2024 IST | Ashutosh Singh
 जो अफवाहें चल रही हैं उनमें       नीरज चोपड़ा से शादी को लेकर मनु भाकर ने तोड़ी चुप्पी

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 के स्टार नीरज चोपड़ा और मनु भाकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों आपस में बात कर रहे हैं। इसके बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, जिसमे मनु की मां सुमेधा भाकर नीरज से बात कर रही है। इन वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि नीरज और मनु की शादी हो सकती है। इसी बीच मनु ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

मनु ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयासों पर मनु ने कहा, 'मैं इस बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं। लेकिन 2018 से हम कार्यक्रमों के मौके पर मिलते रहते हैं। हमारी बहुत ज्यादा बात नहीं होती है। हम जब किसी प्रोग्राम में मिलते हैं, तब ही बात करते हैं।' शादी की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर मनु भाकर ने News18 से कहा, 'जो अफवाहें चल रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है।"

मनु के पिता ने भी दी थी सफाई

इन अफवाहों पर सफाई देते मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर ने कहा, 'शादी को लेकर सोचने के लिए मनु अभी बहुत छोटी है। उसकी अभी शादी की उम्र नहीं हैं। हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा कि मनु की मां नीरज को अपना बेटा मानती हैं।

ये भी पढ़ें: वाह रे किस्मत! पेरिस ओलंपिक में ‘गोल्डन’ खेल दिखाने वाली विनेश को नहीं मिलेगा सिल्वर

नीरज के चाचा ने भी दी थी सफाई

नीरज के चाचा ने इस मामले पर कहा था, 'नीरज की शादी एक एक सार्वजनिक कार्यक्रम होगा और जब भी ये होगा तो सबको पता चल जाएगा। जैसे जब नीरज ने मेडल जीता था तो सबको पता चल गया था। वैसे ही जब शादी होगी तो सबको पता चल जाएगा।'

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat के पक्ष में 3 दलीलें, 2 बयान, 2 वकील फेल, 150 करोड़ उम्मीदें एक फैसले से टूटी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो