whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics में भारतीय शटलरों की हार से टूट गया बॉलीवुड अभिनेत्री के पति का दिल, कर दिया बड़ा ऐलान

Paris Olympics 2024 में भारतीय शटलरों के निराशाजनक प्रदर्शन से बॉलीवुड अभिनेत्री के पति का दिल चकनाचूर हो गया है। इस हार के सदमे से वह उबर नहीं पा रहे हैं, जिससे अब उन्होंने बड़ा फैसला भी ले लिया है।
05:41 PM Aug 03, 2024 IST | mashahid abbas
paris olympics में भारतीय शटलरों की हार से टूट गया बॉलीवुड अभिनेत्री के पति का दिल  कर दिया बड़ा ऐलान
Satwik-Chirag

Paris Olympics 2024 में भारतीय शटलर सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग पासवान से लोगों को मेडल की पूरी उम्मीद थी। लेकिन दोनों शटलरों की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में मैच हार गई और ओलंपिक में उनका सफर खत्म हो गया। इससे भारत के करोड़ों खेल प्रशंसकों की उम्मीदें तो टूटी ही, साथ ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री के पति का दिल भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। शटलरों की इस हार पर अभिनेत्री के पति ने बड़ा फैसला ले लिया है।

कौन है ये अभिनेत्री 

ये अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं। तापसी पन्नू के पति व डेनमार्क के 44 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी माथियास बोए ने भारतीय शटलरों की हार पर बड़ा फैसला लिया है। दरअसल वह भारतीय शटलर सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी के कोच की भूमिका निभा रहे थे। भारतीय शटलरों की हार के बाद माथियास ने कोचिंग से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है।

क्या बोले माथियास बोए 

माथियास बोए ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि '‘मेरे लिए, कोचिंग के दिन यहीं खत्म हो जाते हैं। मैं कम से कम अभी भारत या किसी भी देश के लिए कोचिंग नहीं करूंगा। मैंने बैडमिंटन हॉल में बहुत अधिक समय बिताया है और कोच बनना भी काफी तनावपूर्ण है। मैं फिलहाल थका हुआ बूढ़ा आदमी हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

माथियास ने सात्विक और चिराग के लिए आगे कहा कि आप पदक के दावेदार थे। मैं स्वयं इस भावना को अच्छी तरह से जानता हूं। अपने जीवन की सबसे अच्छी स्थिति में रहने के लिए हर दिन खुद को एक सीमा तक धकेलना और फिर चीजें वैसी नहीं होती जैसी आप उम्मीद करते हैं। मुझे पता है कि आप लोग निराश हैं, मुझे पता है कि आप भारत के लिए पदक जीतना चाहते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होना था।

गर्व करने के लिए बहुत कुछ 

माथिरास ने सात्विक और चिराग के लिए कहा कि कि मेडल भले ही न जीत सके हों,  लेकिन आपके पास गर्व करने के लिए सब कुछ है। आपने इस ओलंपिक शिविर में कितनी मेहनत की है। चोटों से जूझते हुए, दर्द को कम करने के लिए इंजेक्शन भी लिया। वह समर्पण है, वह जुनून है और वह बहुत कुछ है। आपने पिछले वर्षों में बहुत कुछ जीता है और आप भविष्य में भी बहुत कुछ जीतने जा रहे हैं। फिलहाल भारत में मिले सभी तरह के सपोर्ट का धन्यवाद करता हूं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो