whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अलविदा कुश्ती, Vinesh Phogat के संन्यास लेते ही सोशल मीडिया पर फैंस का सैलाब, बोले - आप पर हमें गर्व

Vinesh Phogat Retirement: पेरिस ओलंपिक 2024 में डिसक्वालीफाई होने के बाद विनेश फोगाट ने कुश्ती से संन्यास ले लिया। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।
07:09 AM Aug 08, 2024 IST | Vishal Pundir
अलविदा कुश्ती  vinesh phogat के संन्यास लेते ही सोशल मीडिया पर फैंस का सैलाब  बोले   आप पर हमें गर्व
vinesh phogat

Vinesh Phogat Retirement: पेरिस ओलंपिक 2024 के 13वें दिन की सुबह के साथ ही करोड़ों भारतीय फैंस के लिए एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई। कुछ लोग तो भारत में ढंग उठे भी नहीं थे कि उधर विनेश फोगाट ने कुश्ती से संन्यास लेने का बड़ा ऐलान कर दिया। 29 वर्षीय महिला पहलवान ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए एक भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर करके लिखा कि माँ कुश्ती मेरे से जीत गई मैं हार गई माफ करना आपका सपना मेरी हिम्मत सब टूट चुके इससे ज़्यादा ताक़त नहीं रही अब। अलविदा कुश्ती 2001-2024,आप सबकी हमेशा ऋणी रहूँगी माफी… विनेश का ये पोस्ट देखकर हर किसी की आंख नम हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस के रिएक्शन सामने आने लगे हैं।

भारत की 'शेरनी' पर पूरे देश को गर्व

हर कोई विनेश फोगाट के कुश्ती से संन्यास की खबर सुनकर हैरान है। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘मां कुश्ती जीत गई, मैं हार गई…’ विनेश फोगाट ने किया संन्यास का ऐलान

विनेश फोगाट ने कुश्ती से संन्यास की घोषणा की.... आज सुबह ही विनेश ने संन्यास की घोषणा करते हुए लिखा "माँ मैं हार गई, कुश्ती जीते गईं" कितना दुखद है किसी खिलाड़ी के वर्षों की तपस्या का इस अंत करना, हमे आप पर गर्व है।

फाइनल से पहले हो गई थी डिसक्वालीफाई

विनेश फोगाट ओलंपिक के फाइनल में जगह बनाने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनीं थी। लेकिन फाइनल से पहले ही उनको वजन बढ़ने के चलते अयोग्य घोषित कर दिया गया था। विनेश का 100 ग्राम वजन ज्यादा पाया गया था।

ये भी पढ़ें:- ‘विनेश आप हारी नहीं, हराया गया है…’ फोगाट के कुश्ती से संन्यास के ऐलान पर बजरंग पूनिया का बयान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो