whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Champions Trophy 2025 जीतने के लिए पाकिस्तान ने चली बड़ी चाल, इस दिग्गज की 5 साल बाद हो सकती है वापसी

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय बदलाव हो रहे हैं। टीम को हाल में ही कई टीमों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। इसी बीच पीसीबी एक स्टार को टीम में वापस ला सकती है।
09:38 PM Oct 21, 2024 IST | Ashutosh Singh
champions trophy 2025 जीतने के लिए पाकिस्तान ने चली बड़ी चाल  इस दिग्गज की 5 साल बाद हो सकती है वापसी

Pakistan Cricket Team:पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ भी पहले टेस्ट मैच में टीम को हार मिली थी। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम में कई बड़े बदलाव किए थे। टीम से बाबर आजम, नसीम शाह, और शाहीन अफरीदी को बाहर कर दिया गया था। वहीं, अब रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पाकिस्तान एक दिग्गज खिलाड़ी को वनडे टीम में शामिल कर सकती है।

Advertisement

5 साल बाद इस दिग्गज की हो सकती है वापसी

एजाज वसीम बखरी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैंपियंस ट्रॉफी के लिए मोहम्मद आमिर को वापस लाने के बारे में सोच रहा है। आमिर पहले ही टी20 फॉर्मेट में वापसी चुके है। उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में खेला था। इस मैच में टीम इंडिया को हरा दिया था। वहीं, वनडे क्रिकेट में आखिरी बार मोहम्मद आमिर 2019 में नजर आए थे। तब पाकिस्तानी टीम का सामना श्रीलंका से हुआ था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- महज 1 ओवर ने खत्म कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 रन देकर झटके थे 6 विकेट

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिल सकता है मौका

पाकिस्तान को 4 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिल सकता है। बता दें कि टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे हैं। वो इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ भी अपनी लय को लेकर संघर्ष करते हुए नजर आए थे। ऐसे में आमिर को उनके बैकअप के रूप में टीम में मौका मिल सकता है ।

जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर हो सकते हैं बाबर आजम

PCB के अनुसार, पाकिस्तान टीम को जिम्बाब्वे का दौरा नवंबर-दिसंबर में करना है। इस दौरान पाकिस्तान को यहां पर र 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलनी है। इस सीरीज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा।हालांकि इस पर आखिरी फैसला 20 अक्टूबर को होने वाली बैठक में लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं टूट पाएगा क्रिकेट इतिहास का ये रिकॉर्ड, भारतीय दिग्गज ने किया था बड़ा कारनामा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो