whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ranji Trophy 2024: रिंकू सिंह की टीम में हुई वापसी, चहल की टीम के खिलाफ दिखेगा विस्फोटक अंदाज

Ranji Trophy 2024-25 Rinku Singh: रणजी ट्रॉफी 2024-25 में अब रिंकू सिंह और युजवेंद्र चहल की वापसी हो चुकी है। जहां रिंकू उत्तर प्रदेश के लिए धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे, तो वहीं चहल हरियाणा टीम की मजबूती बढ़ाएंगे।
09:18 AM Oct 18, 2024 IST | Vishal Pundir
ranji trophy 2024  रिंकू सिंह की टीम में हुई वापसी  चहल की टीम के खिलाफ दिखेगा विस्फोटक अंदाज
Rinku Singh yuzvendra chahal

Ranji Trophy 2024-25 Rinku Singh: जहां एक तरफ टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। तो वहीं भारत में घरेलू क्रिकेट की भी शुरुआत हो चुकी है। रणजी ट्रॉफी 2024-25 का पहला फेज शुरू हो चुका है। वहीं अब रणजी में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह का धमाल देखने को मिलने वाला है। रिंकू सिंह की उत्तर प्रदेश की टीम में वापसी हो चुकी है।

Advertisement

दूसरे मैच में रिंकू मचाएंगे धमाल!

उत्तर प्रदेश का दूसरा मुकाबला हरियाणा के साथ होने वाला है। यूपी का पहला मैच बंगाल के खिलाफ ड्रॉ हो गया था। जिसके बाद अब टीम को जीत की तलाश है। वहीं टीम के मध्यक्रम को मजबूत करने के लिए अब रिंकू सिंह की वापसी हो चुकी है। कप्तान आर्यन जुयाल की अगुआई वाली उत्तर प्रदेश की टीम रिंकू सिंह के फॉर्म और अनुभव का फायदा उठाने की कोशिश करेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: भारत के खिलाफ तैयारी के लिए स्मिथ और स्टार्क ने उठाया बड़ा कदम, बने इस टीम का हिस्सा

Advertisement

यूपी के पास मजबूत गेंदबाजी लाइनअप

रणजी ट्रॉफी 2024-25 में यूपी टीम का गेंदबाजी लाइनअप काफी मजूबत दिखाई दे रहा है। डेब्यू करने वाले लेग स्पिनर विप्रज निगम ने अपने पहले मैच में चार विकेट लिए, जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज यश दयाल ने भी चार विकेट चटकाए। एक बार फिर से इन दोनों गेंदबाजों से यूपी टीम को ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इसके अलावा टीम के पास सौरभ, शिवम शर्मा, अंकित राजपूत और पूर्व कप्तान नितीश राणा के रूप में कई गेंदबाजी विकल्प शामिल है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: विराट कोहली को नंबर-3 पर खिलाए जाने को लेकर भड़का पूर्व दिग्गज, कोच पर उठाया सवाल

चहल की हुई वापसी

वहीं टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की भी हरियाणा टीम में वापसी हो चुकी है। हरियाणा की टीम अब और ज्यादा मजबूत दिखने वाली है। चहल का मौजूदा प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है। हरियाणा ने अपने पहले मैच में बिहार को करारी शिकस्त दी थी। जिसके बाद टीम काफी आत्मविश्वास से भरी हुई दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: क्या तीसरे दिन भी बदला मैच का समय? टाइमिंग पर आया बड़ा अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो