whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ranji Trophy 2024: इस भारतीय खिलाड़ी के भविष्य पर खड़े हुए सवाल, घरेलू टीम से भी हुआ बाहर

Ranji Trophy 2024: 42 बार की रणजी चैंपियन मुंबई का अगला मुकाबला त्रिपुरा के खिलाफ होना है। मुंबई ने हाल में ही महाराष्ट्र को हराया है। इसी कड़ी में त्रिपुरा के खिलाफ मैच के लिए मुंबई की टीम का ऐलान हो गया है।
09:02 PM Oct 21, 2024 IST | Ashutosh Singh
ranji trophy 2024  इस भारतीय खिलाड़ी के भविष्य पर खड़े हुए सवाल  घरेलू टीम से भी हुआ बाहर

Ranji Trophy 2024: 42 बार की रणजी चैंपियन मुंबई ने त्रिपुरा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2024-25 के अपने तीसरे मैच के लिए टीम की घोषणा कर दी है। पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और तनुश कोटियन जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं, अखिल हेरवाडकर और कर्ष कोठारी को टीम में मौका मिला है।

Advertisement

पृथ्वी शॉ को नहीं मिली जगह

चयनकर्ताओं ने पृथ्वी शॉ का बाहर दिया है। वो हाल में फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में शुरुआती दो मैचों की चार पारियों में सिर्फ 7, 12, 1 और 39* रन बनाए हैं। हाल के समय में पृथ्वी शॉ कुछ खास नहीं कर पाए हैं। अजिंक्य रहाणे मुंबई की अगुआई करेंगे। उनके अलावा श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और शम्स मुलानी भी टीम में हैं।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं टूट पाएगा क्रिकेट इतिहास का ये रिकॉर्ड, भारतीय दिग्गज ने किया था बड़ा कारनामा

इस वजह से सूर्या को नहीं किया गया शामिल

सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाए थे। वो दूसरे मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ नजर खेलते हुए नजर आए थे। व्यक्तिगत कारणों की वजह से वो त्रिपुरा के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। जबकि तनुश कोटियन इंडिया ए टीम में चुने जाने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।

ये भी पढ़ें:- महज 1 ओवर ने खत्म कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 रन देकर झटके थे 6 विकेट

श्रेयस अय्यर ने हाल ही में फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र में 142 रन की पारी खेली थी। वहीं, सलामी बल्लेबाज आयुष म्हात्रे ने भी महाराष्ट्र के खिलाफ जीत में 176 रन बनाए थे। मुंबई को सीजन के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद मुंबई ने महाराष्ट्र के खिलाफ जीत के साथ अपनी लय वापस हासिल की है। त्रिपुरा के खिलाफ मैच 26 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक अगरतला के एमबीबी स्टेडियम में खेला जाएगा और घरेलू टीम भी मेघालय पर पारी और 17 रनों से शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई है।
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो