whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैं हूं ना...राशिद खान ने आखिरी बॉल पर भर दिया रोमांच, देखें वीडियो

Rashid Khan RR vs GT IPL 2024: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राशिद खान ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बेहतरीन फिनिश किया। राशिद खान ने आखिरी बॉल पर चौका जड़ा।
12:52 AM Apr 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
मैं हूं ना   राशिद खान ने आखिरी बॉल पर भर दिया रोमांच  देखें वीडियो
Rashid Khan RR vs GT IPL 2024

Rashid Khan RR vs GT IPL 2024: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राशिद खान ने एक बार फिर साबित कर दिखाया है कि उन्हें बेहतरीन फिनिशर क्यों कहा जाता है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में बुधवार को खेले गए मुकाबले में राशिद ने आखिरी बॉल पर चौका जड़कर आरआर के जबड़े से मैच खींच डाला। राशिद खान के इस बेहतरीन फिनिश को देख जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम स्टेडियम में रोमांच भर गया। इसने क्रिकेट के गलियारों में चर्चा बटोर ली है।

Advertisement

राशिद खान का मैं हूं ना...वाला अंदाज 

आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 15 रन चाहिए थे। आवेश खान ने पहली गेंद डाली तो राशिद ने इसे स्क्वेयर ले ग की ओर घुमाकर चौका जड़ दिया। इसके बाद अगली गेंद पर दो रन लिए। तीसरी गेंद पर राशिद ने फिर चौका जड़ दिया। चौथी पर उन्होंने एक रन लेकर राहुल तेवतिया को स्ट्राइक दे दी। तेवतिया ने पांचवीं गेंद को चौके के लिए ठोका, लेकिन बाउंड्री पर जोस बटलर ने बेहतरीन फील्डिंग की और चौका जाने से रोक लिया।

Advertisement

उन्होंने गेंदबाज को सीधे थ्रो की, जिससे तेवतिया रनआउट हो गए। अब बारी थी आखिरी गेंद की और जीटी को जीत के लिए 1 गेंद में 2 रन चाहिए थे। दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ने लगीं। सुपरओवर के कयास भी लगाए जाने लगे, लेकिन ये क्या?

राशिद हैं तो मुमकिन है

जैसे ही आवेश ने आखिरी गेंद डाली, राशिद ने रूम बनाया और पॉइंट के ऊपर से करारा चौका ठोक गुजरात टाइटंस को शानदार जीत दिला दी। इसके बाद राशिद ने मैं हूं ना...वाला सेलिब्रेशन किया। उन्होंने बताया कि जब तक वे क्रीज पर हैं, हर चीज मुमकिन है। राशिद ने इस मैच में 11 गेंदों में 4 चौके ठोक नाबाद 24 रन बनाए। वहीं दूसरे छोर से राहुल तेवतिया ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने 11 गेंदों में 22 रन जड़े। गुजरात टाइटंस ने ये मैच 3 विकेट से जीत लिया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कुलदीप सेन ने मैथ्यू वेड का स्टंप उखाड़ा, आपने देखी ये घातक गेंद? 

ये भी पढ़ें: ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो…’ जयपुर की जनता ने शुभमन गिल को चिढ़ाया 

ये भी पढ़ें: RR vs GT: रियान पराग ने मारा ऐसा छक्का, बच्चे की निकल गई चीख 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रियान पराग में कैसे आया इतना बदलाव? बल्लेबाज ने खोला अपने 2.0 वर्जन का राज 

ये भी पढ़ें: RR vs GT: क्या संजू सैमसन को नहीं हुआ टॉस पर यकीन? सिक्का निहारता चला गया कप्तान, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: नीतीश कुमार रेड्डी से गले लगकर खूब रोए पिता, आंसुओं के सैलाब के बाद कही बड़ी बात

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो