whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रवींद्र जडेजा के लिए PM मोदी ने किया पोस्ट, संन्यास पर कही ये बड़ी बात

PM Modi Statement On Ravindra Jadeja Retirement : टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों ने संन्यास का ऐलान कर दिया। पहले विराट कोहली, उसके बाद रोहित शर्मा और अब रवींद्र जडेजा ने T20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रवींद्र जडेजा को बधाई देते हुए उनकी प्रशंसा की।
06:48 PM Jun 30, 2024 IST | Deepak Pandey
रवींद्र जडेजा के लिए pm मोदी ने किया पोस्ट  संन्यास पर कही ये बड़ी बात
Pm Modi-Ravindra Jadeja

PM Modi Statement On Ravindra Jadeja Retirement : भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया। भारत ने 7 रनों से दक्षिण अफ्रीका को फाइनल मैच हरा दिया। जहां एक तरफ देशवासियों में जश्न का माहौल है और देश-विदेश से भारतीय टीम को बधाई मिल रही है तो दूसरी तरफ एक के बाद एक तीन खिलाड़ियों ने फैंस का दिल तोड़ दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रवींद्र जडेजा के संन्यास को लेकर एक्स पर पोस्ट किया।

जानें प्रधानमंत्री ने क्या कहा?

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि प्रिय रवींद्र जडेजा, आपने एक ऑलराउंडर के रूप में शानदार प्रदर्शन किया। क्रिकेट प्रेमी आपके स्टाइलिश स्ट्रोक प्ले, स्पिन और शानदार फील्डिंग की प्रशंसा करते हैं। पिछले कुछ सालों में टी20 में आपके शानदार प्रदर्शन के लिए धन्यवाद। आपके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं।

यह भी पढ़ें : Ravindra Jadeja Retirement : विराट-रोहित के बाद रवींद्र जडेजा का बड़ा ऐलान, T20i से लिया संन्यास

रवींद्र जडेजा ने एक्स पर किया भावुक पोस्ट

रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम में पोस्ट कर टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं भरे दिल से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को अलविदा कहता हूं। मैंने गर्व से दौड़ने वाले एक घोड़े की तरह देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और आगे भी देता रहूंगा। टी20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था। यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: मैच से पहले रोहित, विराट और जडेजा ने किया ये काम, तीनों हैं आउट ऑफ फॉर्म

टेस्ट और वनडे में नजर आएंगे ये तीनों खिलाड़ी

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने संन्यास की घोषणा कर दी। अब रवींद्र जडेजा ने भी अलविदा कह दिया। हालांकि, भारत के ये तीनों खिलाड़ी टेस्ट और वनडे मैच खेलेंगे। इन्होंने सिर्फ टी-20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से ही संन्यास लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो