होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैं तुझसे प्यार करती हूं..' बर्थडे पर बहन से ऋषभ पंत को मिली खास बधाई

Rishabh Pant Birthday: जन्मदिन के मौके पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को फैंस जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं अब पंत की बहन साक्षी ने भी अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है।
02:54 PM Oct 04, 2024 IST | Vishal Pundir
Rishabh Pant
Advertisement

Rishabh Pant Birthday: टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आज 27वां जन्मदिन है। इस मौके पर पंत को फैंस, क्रिकेटर्स और परिवार से शुभकामनाएं मिल रही है। साल 2017 में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू करने वाले पंत आज बेहद कम उम्र में स्टार क्रिकेटर बन गए हैं। कार एक्सीडेंट के बाद जब पंत क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे, उस दौरान फैंस ने इस खिलाड़ी को काफी ज्यादा मिस किया था। लेकिन अब इस धाकड़ खिलाड़ी की क्रिकेट मैदान पर वापसी हो चुकी है।

Advertisement

आईपीएल 2024 में पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए देखा गया था। ये टूर्नामेंट पंत के लिए काफी अच्छा रहा था। वहीं अब जन्मदिन के खास मौके पर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत ने अपने छोटे भाई के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: हार्दिक पांड्या से नाराज हो गया टीम इंडिया का कोच, टी-20 सीरीज से पहले हुआ बड़ा खुलासा

Advertisement

पंत के लिए बहन साक्षी का खास पोस्ट

साक्षी पंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ पंत के बर्थडे को लेकर एक खास पोस्ट शेयर की है। पोस्ट के कैप्शन में साक्षी ने लिखा कि, मेरे भैया को बर्थडे की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं भले ही उम्र में बड़ी हूं लेकिन तुमने मेरी हमेशा रक्षा की है। मेरे लिए एक ऐसा कंधा बनने के लिए धन्यवाद, जिसपर मैं हमेशा निर्भर रह सकती हूं। मैं तुझसे बहुत प्यार करती हूं।

कार एक्सीडेंट में बची थी जान

बता दें, साल 2022 में ऋषभ पंत का अपने घर जाते समय भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनकी जान जाते बची थी। इसके बाद लंबे समय तक पंत को क्रिकेट मैदान से बाहर रहना पड़ा था। लेकिन पंत की अब क्रिकेट मैदान पर शानदार वापसी हो चुकी है। बांग्लादेश के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज में पंत ने कमाल का शतक लगाया था। अब पंत न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Rishabh Pant Birthday: ‘हीरो ऑफ गाबा’ की कार एक्सीडेंट में बची जान; वापसी करते ही मचाया घमासान

Open in App
Advertisement
Tags :
Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement