whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: पंत ने जड़ा 107 मीटर का दनदनाता छक्का, कीवियों का खुला रह गया मुंह

Rishabh Pant: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच में ऋषभ पंत ने छक्का मारते हुए गेंद को स्टेडियम से बाहर पहुंचा दिया, जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का मुंह खुला का खुला रह गया।
04:30 PM Oct 19, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs nz  पंत ने जड़ा 107 मीटर का दनदनाता छक्का  कीवियों का खुला रह गया मुंह

Rishabh Pant: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार कमबैक किया। पहले मैच में महज 46 रनों पर ऑलआउट होने के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार कमबैक कर लिया। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सरफराज खान ने भारतीय पारी को संभाला और बेहतरीन पारी खेली। पंत 99 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन उन्होंने अपनी पारी में एक ऐसा छक्का जड़ दिया, जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का मुंह खुला रह गया।

Advertisement

ऋषभ पंत का दनदनाता छक्का

ऋषभ पंत भले ही इस मैच में शतक पूरा नहीं कर सके। लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से दिल जरूर जीत लिया। 86.3 ओवर में पंत ने तेज गेंदबाज टिम साउथी की गेंद पर करारा प्रहार किया। उन्होंने दनदनाता 107 मीटर का छक्का जड़ दिया। गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। पंत का ये छक्का देखकर न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का मुंह खुला का खुला रह गया। पंत ने इस मैच में 99 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 10 गेंद का सामना किया, जिसमें उन्होंने 9 चौके के अलावा 5 छक्के अपने नाम किए। उनके अलावा सरफराज खान ने 195 गेंदों का सामना करते हुए 150 रन बनाए, जिसमें 18 चौके के अलावा 3 छक्के शामिल थे।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा-अश्विन संग रंग जमाएगा खब्बू स्पिनर!

पंत लगातार कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने पहले मैच में 39 और 109 रनों की पारी खेली थी, जबकि दूसरे मैच में भी उन्होंने 9 और 4 रनों की नाबाद पारी खेली थी। पंत लगातार टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

ऐसा है मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 46 रनों पर सिमट गई थी, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 438 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। न्यूजीलैंड की ओर से रचिन रवींद्र ने 157 गेंदों में 134 रन बनाए थे। खबर लिखे जाने तक भारतीय 91.3 ओवर में 402 रन ही बना सकी है। रवींद्र जडेजा क्रीज पर नाबाद हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो