whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rishabh Pant ने मैच हारकर जीता दिल, आपने देखा ये अद्भुत No Look Six?

Rishabh Pant No Look Six: स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत ने मैच हारकर भी करोड़ों फैंस के दिल जीत लिए। उन्होंने वेंकटेश अय्यर के एक ओवर में 28 रन कूट डाले। इस दौरान उन्होंने नो लुक सिक्स जड़ा। जिसकी क्रिकेट के गलियारों में चर्चा हो रही है।
11:48 PM Apr 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
rishabh pant ने मैच हारकर जीता दिल  आपने देखा ये अद्भुत no look six
Rishabh Pant No Look Six

Rishabh Pant No Look Six: आपने क्रिकेट में एक से एक छक्के देखे होंगे, लेकिन ऋषभ पंत ने जो सिक्स जड़ा है, उसे देख दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। जी हां, चैंपियन लौट आया है... ऋषभ पंत ने चोट और दर्द के बाद जोरदार वापसी की है। बुधवार को पंत अपने पुराने स्टाइल में नजर आए। आईपीएल 2024 के 16वें मैच में भले ही दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा, लेकिन पंत दिल जीत ले गए। इस दौरान उनका 'नो लुक सिक्स' क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बना। ये नजारा 12वें ओवर में देखने को मिला।

वेंकटेश अय्यर के ओवर में जड़ा शानदार छक्का

वेंकटेश अय्यर ने इस ओवर की पहली गेंद डाली तो ऋषभ पंत ने इसे शॉर्ट फाइन लेग की ओर घुमाकर बाउंड्री पार करा दिया। अब बारी थी दूसरी गेंद की। पंत आगे बढ़े और कवर के ऊपर से करारा छक्का ठोक डाला। तीसरी गेंद पर पंत अपने स्टाइल में लौटे और घुटनों पर बैठकर फाइन लेग के ऊपर से करारा छक्का जड़ दिया। पंत का ये नो लुक सिक्स देख शाहरुख खान भी खुश हो गए। उन्होंने खड़े होकर तालियां बजाईं।

बैक-टू-बैक जड़े चौके

नो लुक सिक्स जड़ने के बाद भी पंत ने वेंकटेश अय्यर की कुटाई चालू रखी। चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर बैक टू बैक चौके जड़कर पंत ने वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा डालीं। अय्यर के इस ओवर से कुल 28 रन आए। पंत की इस धमाकेदार बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने इस मैच में 25 गेंदों में 4 चौके-5 छक्के ठोक कुल 55 रन जड़े। भले ही पंत अपनी टीम के लिए ये मैच हार गए, लेकिन उन्होंने अपने फैंस को शानदार बल्लेबाजी से खुश कर दिया।

शानदार फॉर्म में हैं चैपियन

ऋषभ पंत इस आईपीएल में अब तक शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इससे पहले सीएसके के खिलाफ 51, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 28 और पीबीकेएस के खिलाफ 18 रन बनाए थे। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 4 में से 2 मैच गंवा दिए हैं, फिर भी फैंस पंत की वापसी देखकर काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant का मजाक उड़ाना Urvashi Rautela को पड़ा भारी! एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए ट्रोलर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो