whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा अपडेट, फैंस के लिए आई अच्छी खबर

Rohit Sharma Captain: रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी पर जय शाह का बड़ा बयान सामने आया है। जिससे फैंस के चेहरे खिल उठे हैं।
03:03 PM Jul 07, 2024 IST | Vishal Pundir
रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा अपडेट  फैंस के लिए आई अच्छी खबर
rohit sharma

Rohit Sharma Captain: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। हालांकि रोहित के इस फैसले से फैंस का दिल जरूर टूटा था। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। वहीं अब रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है। जिससे फैंस के चेहरे खिल उठे हैं।

Advertisement

WTC और CT 2025 में रोहित होंगे कप्तान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने आज एक वीडियो जारी करके रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा अपडेट दिया है। जय शाह ने विश्व कप फाइनल की जीत को द्रविड़, रोहित, कोहली और जडेजा को समर्पित किया। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि रोहित डब्ल्यूटीसी फाइनल और चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की कप्तानी करेंगे। जय शाह ने कहा कि टी20 विश्व  कप की जीत को वे कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को डेडिकेट करना चाहते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें :- ‘वर्ल्ड कप में भारत से मिली हार का ले लिया बदला’, पाकिस्तान चैंपियंस के कप्तान की लग गई क्लास!

एक साल में हारे थे 2 ICC फाइनल

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पिछले एक साल के अंदर दो आईसीसी फाइनल हारे थे। जिसमें पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और फिर वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल भारतीय टीम हार गई थी, लेकिन इस बार टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन कमाल का रहा, खुद रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था।

Advertisement

इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा था। एक समय मैच में लग रहा था कि साउथ अफ्रीका इस मैच को हार जाएगी, लेकिन आखिर के 5 ओवरों में जिस तरह से जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी की उससे मैच ही पलट गया था।

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव जो डेविड मिलर का शानदार कैच पकड़ा था, वहां से टीम इंडिया की जीत पक्की हो गई थी। इसको लेकर बोलते हुए जय शाह ने कहा कि भारत की जीत में आखिरी के 5 ओवरों का बड़ा योगदान रहा है, जिसके लिए मैं सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या का धन्यवाद करना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें :- क्या सेमीफाइनल में अफगानिस्तान के साथ हुआ धोखा? पिच को लेकर क्यूरेटर का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें :- IND Vs ZIM: भारत की प्लेइंग-11 में हो सकता है बड़ा बदलाव! इस मैच विनर खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो