whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित शर्मा के वनडे विश्व कप 2027 खेलने पर मिला बड़ा हिंट, देखें VIDEO

Rohit Sharma: साल 2023 में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में वनडे विश्व कप खेला था। जिसके फाइनल में भारत को हार मिली थी। वहीं अब वनडे विश्व कप 2027 में रोहित के खेलने को लेकर हिंट मिला है। जिसका वीडियो सामने आया है।
10:39 AM Oct 04, 2024 IST | Vishal Pundir
रोहित शर्मा के वनडे विश्व कप 2027 खेलने पर मिला बड़ा हिंट  देखें video
Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारत को टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जिताने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि अभी रोहित वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी कर रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया ने रोहित की कप्तानी में बांग्लादेश का दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से सूपड़ा साफ किया था। वहीं अक्सर फैंस के मन में एक सवाल चलता रहता है कि क्या रोहित शर्मा वनडे विश्व कप 2027 खेल सकते हैं? जिसको लेकर एक बड़ा हिंट मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर अब रोहित का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या रोहित खेलेंगे 2027 विश्व कप?

हाल ही में रोहित शर्मा एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहा शख्स वहां मौजूद लोगों से पूछता है कि क्या आप सब रोहित शर्मा को वनडे विश्व कप 2027 खेलते हुए देखना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं रोहित विश्व कप में भारतीय टीम की कप्तानी करे? ये सुनकर वहां मौजूद लोग रोहित-रोहित चिल्लाने लगते हैं।

Advertisement

जिसपर रोहित भी हंसने लगते हैं। हो सकता है रोहित पब्लिक डिमांड पर एक बार फिर वनडे विश्व कप में टीम इंडिया की अगुवाई करे। हालांकि अभी ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि क्या रोहित साल 2027 का वनडे विश्व कप खेलेंगे? क्योंकि उस वक्त तक रोहित की उम्र 40 साल हो जाएगी और अगर रोहित को अगला वनडे विश्व कप खेलना है तो सबसे पहले उनको फिटनेस को मैनेज करके रखना पड़ेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- शादी के बंधन में बंधे राशिद खान, लोग ढूंढ रहे दुल्हन, सामने आई तस्वीरें

साल 2023 में मिली थी हार

वनडे विश्व कप 2023 इस बार भारत में खेला गया था। टीम इंडिया का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में काफी शानदार रहा था। फाइनल से पहले तक भारतीय टीम एक भी मैच नहीं हारी थी लेकिन फाइनल में जाकर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार गई थी। इस हार से करोड़ों फैंस के दिल टूट गए थे। इस हार को आज तक भारतीय फैंस भुला नहीं पाए हैं यहां तक की फाइनल में मिली हार के बाद रोहित शर्मा भी काफी भावुक हो गए थे।

ये भी पढ़ें;- ‘बेटी को नहीं दिलाया गिटार, जिस दुकान पर नहीं लगते पैसे वहां कराई शॉपिंग’, शमी पर हसीन जहां का गंभीर आरोप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो