whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'रोहित शर्मा कैजुअल दिखते हैं पर...', भारतीय कप्तान को लेकर ये क्या बोल गए अंपायर अनिल चौधरी

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान पर काफी ज्यादा कैजुअल नजर आते हैं। वो टीम के खिलाड़ियों के साथ मजाक करते हुए कई बार देखे गए हैं। इसी बीच भारतीय अंपायर ने रोहित शर्मा की अप्रोच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
04:23 PM Sep 01, 2024 IST | Ashutosh Singh
 रोहित शर्मा कैजुअल दिखते हैं पर      भारतीय कप्तान को लेकर ये क्या बोल गए अंपायर अनिल चौधरी

Umpire Anil Chaudhary on Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन क्रिकेट के मैदान पर सटीक फैसले लेने में रोहित शर्मा का कोई जोड़ नहीं है। इसी बीच भारतीय अंपायर अनिल चौधरी ने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दियाा है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा का बॉल सेंस कमाल का है।

रोहित शर्मा को लेकर अंपायर अनिल चौधरी ने कही ये बात

हाल में ही भारतीय अंपायर अनिल चौधरी शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट पर पर नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की। अनिल चौधरी ने कहा कि रोहित के खिलाफ अंपायर बहुत आसान काम है। आप को देखने रोहित शर्मा काफी ज्यादा कैजुअल लगते हैं, लेकिन वो एक स्मार्ट प्लेयर हैं। आप उसे देख कर समझ नहीं सकते हैं। वो बहुत समझदार है। उसका क्रिकेटिंग IQ कमाल का है। उसे गेम की अच्छी समझ है।

ये भी पढ़ें:- 16 की उम्र में हो गए अनाथ, 2 साल बाद मिली टीम इंडिया की कमान; मोहम्मद अमान की संघर्ष भरी कहानी

 'रोहित का बॉल सेंस कमाल का है'

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने कहा, 'जब वो बल्लेबाजी करता है तो ऐसा लगता है कि 120 KM/H की रफ्तार से गेंदबाजी हो रही है। जब कोई दूसरा बल्लेबाज करता है तो लगता है कि 160 KM/H की रफ्तार से गेंदबाजी हो रही है। क्रिकेट में एक टर्म होता है, बॉल सेंस। रोहित शर्मा में बॉल सेंस कमाल का है। उससे पता है कि कब किस गेंद पर आगे जाना है और किस गेंद पर पीछे रहना है।

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League में रिंकू सिंह की टीम का कमाल, प्वाइंट टेबल में नंबर-1 की जंग जारी

उन्होंने आगे कहा कि रोहित जैसे खिलाड़ी के खिलाफ अंपायरिंग करना आसान होता है। वो या तो आउट होता है या नॉट आउट। उसकी बल्लेबाजी को देखकर आप समझ सकते हैं। ऐसे खिलाड़ी को अंपायरिंग करना बहुत आसान होता है। बता दें कि रोहित शर्मा अब 19 सितंबर क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे। इस दिन से भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों का पहला मैच खेला जाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो