whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान ने क्यों दी थी फ्लाइंग किस, हर्षित राणा का बड़ा खुलासा

Shah Rukh Khan Harshit Rana: IPL 2024 का खिताब कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने नाम किया। मैच के बाद शाहरुख खान ने फ्लाइंग किस देकर जश्न मनाया था। अब हर्षित राणा ने इस सेलिब्रेशन के बारे में खुलासा किया है।
01:02 PM May 29, 2024 IST | Rajat Gupta
ipl 2024  खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान ने क्यों दी थी फ्लाइंग किस  हर्षित राणा का बड़ा खुलासा
कोलकाता नाइटराइडर्स ने जीता IPL 2024 का खिताब।

Shah Rukh Khan, Harshit Rana: IPL 2024 का खिताब कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने नाम किया। रविवार को खेले गए फाइनल में KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था। इस जीत के साथ ही कोलकाता ने तीसरी ट्रॉफी अपने नाम की। इससे पहले KKR ने 2012 और 2014 में ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। KKR की जीत में गेंदबाज, बल्लेबाज से लेकर मेंटार गौतम गंभीर की अहम भूमिका रही। हालांकि, एक अनकैप्ड प्लेयर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

हर्षित राणा ने की शानदार गेंदबाजी

IPL 2024 की शुरुआत में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क लय में नहीं थे। ऐसे में युवा हर्षित राणा ने शानदार गेंदबाजी की। राणा ने लीग के 13 मैच की 11 पारियों में 20.15 की औसत और 9.08 की इकॉनमी से 19 विकेट चटकाए। वह 17वें सीजन में संयुक्त रूप से चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में हर्षित राणा ने कई खुलासे किए। शाहरुख खान के साथ फ्लाइंग के जश्न को लेकर हर्षित ने कहा, "जब मुझे एक मैच के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया तो मैं बहुत दुखी था और तब शाहरुख सर मेरे पास आए और कहा, 'तू टेंशन मत ले ये वाली सेलिब्रेशन ट्रॉफी के साथ करेंगे। उन्होंने मुझसे वादा किया और सुनिश्चित किया कि हम ट्रॉफी और अपनी टीम के साथ ऐसा करें।"

आक्रामकता पर बोले राणा

बैन से भविष्य में आपकी आक्रामकता पर अंकुश लगेगा? इस पर राणा ने कहा, सवाल ही नहीं होता। यह मेरा खेल है और मैंने हमेशा क्रिकेट को ऐसे ही खेला है। आप किसी से भी पूछ लीजिए, मैं मैदान के बाहर बहुत मजे करता हूं। क्रिकेट के मैदान पर दोस्ती करने नहीं आया हूं, जीतने आया हूं। अभिषेक पोरेल ने मेरे पहले ओवर में 16 रन जड़े थे। अब छक्के लगेंगे तो ईगो हर्ट होगा ही। अगले ओवर में मैंने उसका विकेट ले लिया और मैंने खुशी में जश्न मनाया, लेकिन मुझे बैन कर दिया गया।

हम दिल्ली वाले हैं

दिल्ली के क्रिकेटर्स की आक्रामकता को लेकर राणा ने कहा, "यह टैग हमें दिया गया है। हम दिल्ली वाले हैं, इमोशनल हैं और दिल से खेलते हैं। दिल्ली की इस आक्रामकता ने विराट कोहली को वह विराट कोहली बना दिया है। ईशांत शर्मा ने 100 टेस्ट मैच खेले और ऋषभ पंत ने गाबा का घमंड तोड़ा। गौतम गंभीर ने भारत के लिए दो विश्व कप फाइनल जीते।"

ये भी पढ़ें: तलाक की खबर के बीच नताशा ने नई पोस्ट से मचाई खलबली, हार्दिक पांड्या ने भी कर दिया Post

ये भी पढ़ें: T20 WC में कौन सी 4 टीमें कर सकती हैं क्वालीफाई, दुनियाभर के 10 दिग्गजों ने की भविष्यवाणी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो