whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बांग्लादेश दौरे से बाहर हो सकता है पूर्व कप्तान, सामने आई बड़ी वजह

Shaheen Afrid Rested BAN vs PAK: टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद अब पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश का दौरा करने वाली है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज से पाकिस्तान का पूर्व कप्तान बाहर रह सकता है।
04:53 PM Jul 12, 2024 IST | Vishal Pundir
बांग्लादेश दौरे से बाहर हो सकता है पूर्व कप्तान  सामने आई बड़ी वजह
Pakistan Cricket Team

Shaheen Afrid Rested BAN vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करने वाली है। इस सीरीज का आगाज 21 अगस्त को होगा। सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी और दूसरा मैच कराची में खेला जाना है। वहीं रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि इस सीरीज से पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान को आराम दिया जा सकता है। जिसकी बड़ी वजह भी सामने आई है। पाकिस्तान टेस्ट टीम के हेड कोच ने इस बात की जानकारी साझा की है।

शाहीन अफरीदी नहीं होंगे टीम का हिस्सा!

रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्लादेश दौरे से पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहीन अफरीदी बाहर रह सकते हैं। दरअसल अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण शाहीन इस सीरीज को मिस कर सकते हैं। फरवरी साल 2023 में शाहीन ने अंशा से शादी की थी। जिसके बाद शाहीन और अंशा पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों को अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अफरीदी को बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर रहना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:- T20I में रवींद्र जडेजा की जगह लेने को लेकर स्टार खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी, ‘जाहिर तौर पर…’

कोच जेसन गिलेस्पी ने दी जानकारी

जियो न्यूज से बातचीत करते हुए पाकिस्तान टेस्ट टीम के कोच जेसन गिलेस्पी ने बताया कि अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण शाहीन को बांग्लादेश दौरे से बाहर रहना पड़ सकता है। ऐसे समय में अगर शाहीन अपनी पत्नी के साथ समय बिताना चाहते हैं तो बोर्ड उनको आराम देगा।

शाहीन पर लगा कोचिंग स्टाफ से बदतमीजी करने का आरोप

कई दिनों से शाहीन को लेकर ऐसी खबरें चल रही हैं कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ बदतमीजी भरा व्यवहार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दौरान ये घटनाएं हुई थी। इस सीरीज के दौरान शाहीन और बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ के बीच नोकझोंक हुई थी। इतना ही नहीं बाद में शाहीन ने यूसुफ से अपने इस व्यवहार के लिए माफी भी मांगी थी।

ये भी पढ़ें:- मिस्बाह को फिर छलका 2007 के वर्ल्ड कप फाइनल मैच का दर्द, बताई हार की वजह

ये भी पढ़ें:- हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान, अब हार्दिक को भी करना पड़ सकता है ये काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो