whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आगामी सीरीज से पहले अंधकार में शाकिब अल हसन, बड़ी वजह आई सामने

Shakib Al Hasan: अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली 3 मैच की वनडे सीरीज के लिए शाकिब अल हसन को बाहर किया जा सकता है। शाकिब ने अपनी बातचीत में बड़ा खुलासा किया है।
05:58 PM Oct 28, 2024 IST | Alsaba Zaya
आगामी सीरीज से पहले अंधकार में शाकिब अल हसन  बड़ी वजह आई सामने

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था। दूसरा मैच 29 अक्टूबर से खेला जाएगा। इस सीरीज के बाद बांग्लादेश को 3 मैच की वनडे सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ खेलनी है। हालांकि इस सीरीज के लिए भी शाकिब अल हसन के खेलने पर संशय है। उन्होंने बताया है कि बोर्ड ने अभी इस सीरीज के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है।

Advertisement

शाकिब अल हसन के खेलने पर संशय

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में शाकिब ने अपने आखिरी टेस्ट सीरीज के तौर पर खेलने की इच्छा जताई थी। लेकिन बोर्ड ने उन्हें मौका नहीं दिया था। अब शाकिब अल हसन को अफगानिस्तान के खिलाफ भी होने वाली वनडे सीरीज में मौका मिलने की संभावना कम है। बोर्ड ने अभी तक उन्हें अगले कदम के बारे में नहीं बताया है। शाकिब ने सोमवार को क्रिकबज से कहा कि मैं कैसे बता सकता हूं कि मैं अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे खेलूंगा या नहीं, बीसीबी को इसके बारे में बताना चाहिए।

शाकिब ने टी-20 विश्व कप 2024 के बाद टी-20 प्रारूप से संन्यास का ऐलान किया था। वह चैंपियंस ट्रॉफी के बाद वनडे प्रारूप से भी संन्यास का ऐलान कर देंगे। लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी से पहले शाकिब को वनडे सीरीज खेलने पर संशय बरकरार है।

Advertisement

Advertisement

सुरक्षा कारणों से बीसीबी खामोश

भारत के खिलाफ खेली गई 2 टेस्ट मैच की सीरीज के दौरान शाकिब अशांति के दौरान एक हत्या के मामले में आरोपी थे। हालांकि बोर्ड ने उन्हें दोषी साबित होने तक खेलने की अनुमति दी थी। बांग्लादेश में कुछ महीने पहले तख्तापलट हो गया था। इस दौरान शाकिब पर अशांति और हत्या का आरोप लगा था। हालांकि इस दौरान शाकिब किसी दूसरे देश में लीग खेल रहे थे।

अफगानिस्तान के खिलाफ 6 नवंबर से सीरीज

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का आगाज 6 नवंबर को होने वाला है। दूसरा मैच 9 नवंबर को खेला जाएगा, जबकि आखिरी मुकाबला 11 नवंबर को खेला जाएगा। ये सभी मैच शारजाह में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सरफराज-नीतीश रेड्डी को मिली टीम में जगह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो