whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये खिलाड़ी होगा टेस्ट में पाकिस्तान का कप्तान, जानें बाबर की कप्तानी को लेकर PCB ने क्या कहा?

Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को USA और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टीम पहले ही राउंड से बाहर हो गई थी। इसके बाद से ही बाबर के भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
10:01 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
ये खिलाड़ी होगा टेस्ट में पाकिस्तान का कप्तान  जानें बाबर की कप्तानी को लेकर pcb ने क्या कहा

Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम पहले दौरे से बाहर हो गई थी। टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से बाबर आजम की कप्तानी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच पीसीबी ने टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। पीसीबी ने बुधवार को बैठक की थी। इस बैठक में बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों, राष्ट्रीय चयनकर्ताओं, गिलेस्पी, सफेद गेंद के कोच गैरी क‌र्स्टन सहायक कोच अजहर महमूद ने शामिल हुए थे।

जानें कौन होगा टेस्ट टीम का कप्तान

शान मकसूद पर पीसीबी और कोच जेसन गिलेस्पी भरोसा जताया है। वो रेड बॉल में पाकिस्तान की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इसी साल अक्टूबर में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की मेजबानी करनी है। पाकिस्तान को बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज का भी सामना करना है।

मीटिंग में हुई इन मुद्दों पर बात

पीसीबी और कोचों के साथ हुई बैठक में सफेद और रेड बॉल प्रारूपों में नेशनल टीम को तैयार करने को लेकर प्लान तैयार किया गया। इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दौरे के लिए पाकिस्तान की कप्तानी शान मसूद को दी गई थी। हालांकि इस सीरीज में भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था।

बाबर के भविष्य को लेकर नहीं हुआ फैसला

बाबर की कप्तानी को लेकर भी पीसीबी ने चर्चा की है। हालांकि उनके भविष्य को लेकर आगे फैसला किया जाएगा। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शहीद अफरीदी ने कहा कि बाबर को बहुत मौके मिल चुके हैं। ऐसे में पीसीबी को अब आत्ममंथन करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो