whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शोएब अख्तर-अफरीदी ने भारत की जीत पर किया रिएक्ट, रोहित-कोहली के लिए कही ये बड़ी बात

Shoaib Akhtar-Shahid Afridi Comment : भारतीय क्रिकेट टीम ने एक बार फिर इतिहास रच दिया। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीत लिया। इसे लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी इंडिया टीम को बधाई देते हुए रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए बड़ी बात कही।
07:57 PM Jun 30, 2024 IST | Deepak Pandey
शोएब अख्तर अफरीदी ने भारत की जीत पर किया रिएक्ट  रोहित कोहली के लिए कही ये बड़ी बात
Shoaib Akhtar-Shahid Afridi

Shoaib Akhtar-Shahid Afridi Comment : भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 विश्व कप का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। फाइनल मैच का मुकाबला लास्ट तक रोमांचक रहा और भारत ने अंतिम दो ओवर में मैच में बढ़त बना ली और साउथ अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया। अब देश-विदेश से भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए बधाइयां आ रही हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इंडिया क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ की।

रोहित शर्मा पर क्या बोले शोएब अख्तर?

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक्स पर अपना एक वीडियो शेयर कर कहा कि टी20 विश्व कप के फाइनल में इंडिया टीम का शानदार प्रदर्शन रहा। मैं बार-बार कहा रहा था कि इंडिया डिस्टर्ब करता है। हिंन्दुस्तान को बहुत-बहुत मुबारक, क्योंकि इंडिया ने बहुत अच्छा खेला। राहुल शर्मा से जो गलती अहमदाबाद (वनडे विश्व कप फाइनल) में हुई थी, उसमें सुधार करते हुए उन्होंने टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

यह भी पढ़ें : Ravindra Jadeja Retirement : विराट-रोहित के बाद रवींद्र जडेजा का बड़ा ऐलान, T20i से लिया संन्यास

पाक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की भावनाओं का किया कद्र

उन्होंने रोहित शर्मा की भावनाओं का कद्र करते हुए कहा कि विश्व कप जीतने के बाद वे रोते हुए मैदान पर गिर पड़े, जोकि सबकुछ कह दिया। इससे पता चलता है कि उनके लिए यह जीत क्या मायने रखती है। आपको बता दें कि जीत के बाद रोहित शर्मा मैदान की मिट्टी खाते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : रवींद्र जडेजा के लिए PM मोदी ने किया पोस्ट, संन्यास पर कही ये बड़ी बात

जानें शाहिद अफरीदी ने क्या कहा?

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को यादगार जीत के लिए बधाई दी। उनका मानना है कि रोहित शर्मा टीम के लिए एक बेहतरीन कप्तान रहे हैं। उन्होंने विराट कोहली को लेकर कहा कि वे हमेशा की तरह बड़े मैच के खिलाड़ी हैं। अगर जसप्रीत बुमराह की बात करें तो निस्संदेह वे इस वक्त विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो