whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सना जावेद के बाद क्या चौथी शादी की फिराक में शोएब मलिक? इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ कर रहे 'फ्लर्ट'

Shoaib Malik: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने जनवरी 2024 में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी की थी। जिसके बाद अब शोएब की चौथी शादी होने की अफवाहे उड़ रही है। शोएब इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ 'फ्लर्ट' कर रहे।
06:22 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
सना जावेद के बाद क्या चौथी शादी की फिराक में शोएब मलिक  इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ कर रहे  फ्लर्ट
Shoaib malik flirting with Nawal Saeed Sana Javed Image Credit: Social Media

Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर बीते कुछ दिनों पहले अपनी तीसरी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में थे। शोएब और सानिया मिर्जा का तलाक होने के बाद क्रिकेटर ने अपनी तीसरी शादी पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से की थी।

जिसके बाद शोएब को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। वहीं अब शोएब अख्तर का नाम एक और पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ जुड़ने लगा है। जिसके बाद लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या शोएब अख्तर अपनी चौथी शादी की फिराक में है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते है।

इस अभिनेत्री के साथ जुड़ रहा शोएब का नाम

दरअसल पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद को रमजान के एक शो में आमंत्रित किया गया था। जहां होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर कोई फ्लर्टी मैसेज आते है। अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्हें क्रिकेटरों से बहुत सारे फ्लर्टी मैसेज मिलते हैं। जिस पर होस्ट ने पूछा कि क्या यह शोएब मलिक है।

इस पर एक्ट्रेस हंस पड़ीं और जवाब देने से बच गईं। वहीं सना जावेद से शादी करने से पहले उनके अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर के साथ संबंध होने की अफवाह थी। उन्होंने मॉडल के साथ कुछ फोटोशूट में भी हिस्सा लिया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

भारतीय टेनिस महिला टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से 'खुला' के जरिए तलाक ले लिया था। जिसके बाद शोएब ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी की थी। जिसके बाद अब एक बार फिर से शोएब मलिक अपने चुलबुले व्यवहार को लेकर सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘सैलरी तो इनकी आ जाती, परफॉर्मेंस नहीं आती,’ RCB के खिलाड़ियों की जमकर हुई आलोचना

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: लगातार तीसरी हार के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को मिली खास सजा! ईशान किशन भी बने भागीदार

ये भी पढ़ें:- GT vs PBKS Probable Playing 11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी पंजाब, क्या होगा दोनों टीमों में बदलाव?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो