whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शोएब मलिक पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप, पूर्व क्रिकेटर के बयान ने मचाया बवाल, बोले- सबूत दे दूंगा

Shoaib Malik Match Fixing Basit Ali: पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक पर पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि वे इसके सबूत देने के लिए तैयार हैं कि शोएब ने जानबूझकर पाकिस्तान को मैच हराया।
12:01 AM Sep 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
शोएब मलिक पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप  पूर्व क्रिकेटर के बयान ने मचाया बवाल  बोले  सबूत दे दूंगा
Shoaib Malik

Shoaib Malik Match Fixing Basit Ali: पाकिस्तान के क्रिकेटर्स पर अक्सर मैच फिक्सिंग के आरोप लगते रहे हैं। मैच फिक्सिंग के मामले में पाकिस्तानी क्रिकेटर सलीम मलिक पर आजीवन बैन लगा दिया गया था। इसके अलावा सलमान बट, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद आमिर, दानिश कनेरिया और मोहम्मद इरफान पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं। अब पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर फिक्सिंग का आरोप सामने आया है। खास बात यह है कि ये आरोप जाने-माने क्रिकेटर शोएब मलिक पर लगा है।

सबूत दे दूंगा...

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने सनसनीखेज बयान देकर बवाल मचा दिया है। उन्होंने एक वीडियो में कहा- ''जो बंदा अपने मुल्क का ना सोचे, उसे मेंटर नहीं बनाना चाहिए। जो ये स्वीकार करे कि मैं ये मैच जानबूझकर हारा हूं, उसे ये जिम्मेदारी नहीं देनी चाहिए। अगर किसी को सबूत चाहिए तो दे दूंगा। रमीज राजा साहब ने शोएब मलिक से इंटरव्यू लिया था। उन्होंने इसमें क्या फरमाया था?''

मेंटर बनाए गए हैं शोएब मलिक

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शोएब मलिक को हाल ही में बड़ी जिम्मेदारी दी है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को चैंपियंस वन-डे कप में स्टैलियंस का मेंटर बनाया गया है। ये टूर्नामेंट 12-29 सितंबर तक फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में खेला जाएगा। बासित शोएब को ये बड़ी जिम्मेदारी देने से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें: AFG vs NZ: विवादों के बीच ग्रेटर नोएडा स्टेडियम के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

अभी तक रिटायर नहीं हुए हैं शोएब मलिक

शोएब की उम्र 42 साल है, लेकिन उन्होंने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। हालांकि नवंबर 2021 के बाद से उन्हें पाकिस्तान टीम में जगह नहीं मिली है। वह अभी भी घरेलू टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। शोएब ने कुछ दिन पहले ये भी खुलासा किया था कि उन्हें 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा ऑफर मिला था। उन्हें पाकिस्तान टीम के लिए चयनकर्ता बनने की पेशकश की गई थी। हालांकि उन्होंने पीसीबी का ये ऑफर ठुकरा दिया था। शोएब हाल ही में वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स में पाकिस्तान लीजेंड्स की ओर से खेलते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Video: SRH की रिटेंशन लिस्ट में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, ताबड़तोड़ बल्लेबाज शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो