whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SRH vs CSK Head To Head: हैदराबाद पर भारी पड़ती है चेन्नई, कमिंस के लिए आसान नहीं होगी जीत

SRH और CSK के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो CSK का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में अब तक 19 बार भिड़ंत हुई है।
08:31 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
srh vs csk head to head  हैदराबाद पर भारी पड़ती है चेन्नई  कमिंस के लिए आसान नहीं होगी जीत
हैदराबाद पर भारी पड़ती है चेन्नई सुपर किंग्स। इमेज क्रेडिट- IPL

SRH vs CSK Head To Head: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 18वें मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। 17वें सीजन में CSK ने अब तक 3 मैच खेले हैं और 2 में जीत दर्ज की है। साथ ही SRH ने 3 में से 1 मैच अपने नाम किया है। आइए दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालते हैं।

चेन्नई का पलड़ा भारी

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो CSK का पलड़ा भारी नजर आता है। दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में अब तक 19 बार भिड़ंत हुई है। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 मैच जीते हैं। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 5 मैच ही जीत सकी है। ऐसे में SRH के लिए CSK को हराना जरा भी आसान नहीं होगा।

हैदराबाद में दोनों टीमों का प्रदर्शन

SRH और CSK के बीच मुकाबलों में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 और लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 मैच जीते हैं। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 मैच और रन चेज करते हुए 9 मुकाबले अपने नाम किए हैं। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमों प्रदर्शन की बात करें तो दोनों टीमों ने इस मैदान पर 4-4 मैच खेले हैं।

इस दौरान SRH और CSK को 2-2 में जीत मिली है और 2-2 में हार का मुंह देखना पड़ा है। CSK ने हैदराबाद के मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए और बाद में बल्लेबाज करते हुए 1 मैच जीता है। दूसरी ओर हैदराबाद ने अपने होम ग्राउंड पर पहले बल्लेबाजी करते हुए दोनों मुकाबलों में फतेह हासिल की है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: MI फैंस के लिए खुशखबरी, मैच विनर खिलाड़ी की हो रही वापसी; टूटेगा हार का सिलसिला!

ये भी पढ़ें: IPL Facts: क्या आपको पता है चीयर लीडर्स की सैलरी? जानें कौन सी फ्रेंचाइजी देती है सबसे ज्यादा पैसा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो