होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

SRH vs PBKS: इन फॉर्म ट्रेविस हेड ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, अनचाही लिस्ट में जुड़ गया नाम

SRH vs PBKS Travis Head: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 69वें मुकाबले में ट्रेविस हेड ने शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया। सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज हेड पंजाब किंग्स के खिलाफ खाता तक नहीं खोल पाए।
06:32 PM May 19, 2024 IST | Rajat Gupta
ट्रेविस हेड का नहीं खुला खाता।
Advertisement

SRH vs PBKS Travis Head: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 69वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में PBKS ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 214 रन बनाए। 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी SRH की शुरुआत खराब रही। पहले ओवर की पहली गेंद पर ही अर्शदीप सिंह ने ट्रेविड हेड को बोल्ड किया।

Advertisement

हेड का नहीं खुला खाता

अर्शदीप सिंह की गुड लेंथ डिलीवरी ज्यादा मूव नहीं हुई। हेड क्रीज पर टिके रहे और उन्होंने अपना बल्ला नीचे लाने में थोड़ी देर कर दी। गेंद सीधे ऑफ स्टंप पर जाकर लगी। ट्रेविस हेड खाता तक नहीं खोल पाए और गोल्डन डक का शिकार हुए। इसके साथ ही उन्होंने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। वह हैदराबाद की ओर से पारी की पहली गेंद पर आउट होने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शिखर धवन पहली गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे थे।

IPL 2024 में ट्रेविस हेड का प्रदर्शन

IPL 2024 में ट्रेविस हेड के बल्ले ने जमकर आग उगली। उन्होंने अभिषेक त्रिपाठी के साथ मिलकर अपनी टीम को कई मुकाबलों में बेहतरीन शुरुआत दिलाई। 17वें सीजन में हेड के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 12 मैच की 12 पारियों में 48.45 की औसत और 201.13 की स्ट्राइक रेट से 533 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 4 फिफ्टी और 1 सेंचुरी निकली। मौजूदा सीजन में उनका सर्वाधिक स्कोर 102 रन है। SRH ने इस सीजन अब तक 13 मैच खेले हैं और 7 में जीत दर्ज की है। टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: IPL 2024 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, अब विश्व कप का टिकट कटाएगा ये प्लेयर

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट की सलाह यश दयाल के आई काम, ऐसे मिला था धोनी का विकेट

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024SRH vs PBKS Travis Head
Advertisement
Advertisement