whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैदान में कार लेकर घुसा था शख्स, रोकना पड़ा मैच; देखते रह गए थे ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी

Strange Incidents in Cricket History: क्रिकेट इतिहास में कई बार ऐसा देखने को मिला है, जब किसी कारण के चलते मैच को रोक दिया गया था। जिमने कई घटनाएं काफी हैरान कर देने वाली रही हैं।
01:58 PM Sep 11, 2024 IST | Vishal Pundir
मैदान में कार लेकर घुसा था शख्स  रोकना पड़ा मैच  देखते रह गए थे ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी
Strange Incidents in Cricket History

Strange Incidents in Cricket History: कई बार हमने देखा है कि क्रिकेट मैच को बारिश के चलते रद्द कर दिया जाता है। लेकिन बारिश के अलावा भी कई बार मैच दूसरे कारणों के चलते रोका गया है, जिनको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आज हम आपको इस खबर के जरिए ऐसे ही कई कारण बताने वाले हैं जिनके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया गया था।

1. कार लेकर मैदान में घुसा था शख्स

साल 2017 में जब रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला जा रहा था। तब दिल्ली और यूपी के बीच खेले जा रहे मैच में एक ऐसा वाकया देखने को मिला था, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया था। इस मैच में सुरेश रैना, गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी भी खेल रहे थे। दरअसल मैच के दौरान एक अंजान शख्स कार लेकर मैदान में घुस गया था। जिसके बाद इस घटना को हर कोई देखता रहा।

ये भी पढ़ें:- UP T20 League 2024: एक हार तोड़ देगी समीर रिजवी का सपना, एलिमिनेटर में होगी मजबूत Playing 11

2. तेज धूप की वजह से रोका गया था मैच

अक्सर हमने बारिश के चलते मैच को रद्द होते हुए देखा है, लेकिन एक मैच ऐसा था जिसको तेज धूप के चलते रोक दिया गया था। साल 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया था। जिसके लिए टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर थी। दरअसल इस मैच भारत की तरफ से रोहित शर्मा और शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे, इस दौरान मैच में काफी तेज धूप देखने को मिली, जिसके चलते भारतीय बल्लेबाजों को बैटिंग करने में काफी दिक्कत हो रही थी और मैच को रोक दिया गया था।

3. मधुमक्खियों के हमले के चलते रुका था मैच

वनडे विश्व कप 2019 में श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच एक मुकाबला खेला गया था। इस मैच में मधुमक्खियों का प्रकोप देखने को मिला था। जिसके चलते मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी नीचे लेट गए थे। इसके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोका गया था।

ये भी पढ़ें:- ENG vs AUS: इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी, टी20 में मचाएगा तहलका

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो