होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हेनरिक क्लासन समेत इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन करेगा SRH! पैट कमिंस नहीं टीम की पहली पसंद

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले उन खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं, जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रिटेन करने का मन बना चुकी है। हालांकि, पैट कमिंस टीम की पहली पसंद नहीं हैं।
08:11 PM Oct 16, 2024 IST | Mohan Kumar
Pat Cummins and Heinrich Klaasen
Advertisement

SRH Retention IPL 2025: आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों के लिए सबसे ज्यादा पैसा बहाने का मन बना लिया है। 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' की खबर के अनुसार, हेनरिक क्लासन हैदराबाद टीम की पहली पसंद हैं। क्लासन को रिटेन करने के लिए एसआरएच सबसे मोटी रकम खर्च करेगी। इसके साथ ही टीम पैट कमिंस और अभिषेक शर्मा को भी रिटेन करना चाहती है। बता दें कि बीसीसीआई को रिटेन किए गए प्लेयर्स की लिस्ट सौंपने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। पिछले सीजन हैदराबाद का प्रदर्शन कमाल का रहा था और उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था।

Advertisement

क्लासन हैदराबाद की पहली पसंद

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए हेनरिक क्लासन का प्रदर्शन जोरदार रहा था। क्लासन की काबिलियत को देखते हुए हैदराबाद उन्हें रिटेन करने का मन बना चुकी है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, क्लासन एसआरएच की पहली पसंद हैं और वह उनके लिए 23 करोड़ रुपये खर्च करने को तैयार है। पैट कमिंस को हैदराबाद की टीम दूसर खिलाड़ी के तौर पर रिटेन करना चाहती है।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

  • हां
  • ना
  • कुछ कह नहीं सकते

View Results

कमिंस को एसआरएच 18 करोड़ में रिटेन करने का मन बना रही है। वहीं, पिछले सीजन बल्ले से जमकर धमाल मचाने वाले अभिषेक शर्मा पर हैदराबाद तीसरा दांव खेलेगी और उन्हें टीम 14 करोड़ में रिटेन करने का मन बना चुकी है।

हेड-नीतीश भी होंगे रिटेन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और नीतीश रेड्डी को भी रिटेन करना चाहती है। हेड का प्रदर्शन पिछले सीजन जबरदस्त रहा था। कंगारू सलामी बल्लेबाज ने आईपीएल 2024 में खेले 15 मैचों में 191.55 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 567 रन ठोके थे। हेड ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई थी और एक शतक भी उनके बल्ले से निकला था। वहीं, हेड ने 5 फिफ्टी भी जमाई थी।

दूसरी ओर, हाल ही में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले नीतीश रेड्डी का प्रदर्शन भी हैदराबाद की ओर से दमदार रहा था। सिर्फ यही नहीं, बल्कि बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी नीतीश ने सिर्फ 34 गेंदों पर 74 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। एसआरएच की ओर से नीतीश ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में 142 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 303 रन बनाए थे, जबकि तीन विकेट भी उनकी झोली में आए थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Heinrich KlaasenIPL 2025 Mega AuctionPat Cummins
Advertisement
Advertisement