whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुरेश रैना ने पाकिस्तानी जर्नलिस्ट को जमकर धोया, शाहिद अफरीदी का नाम लेकर कर रहा था ट्रोल

Suresh Raina Shahid Afridi: सुरेश रैना और शाहिद अफरीदी का नाम इन दिनों क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा में है। रैना ने हाल ही में कमेंट्री के दौरान अफरीदी पर तंज किया था।
04:45 PM May 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
सुरेश रैना ने पाकिस्तानी जर्नलिस्ट को जमकर धोया  शाहिद अफरीदी का नाम लेकर कर रहा था ट्रोल
Suresh Raina Shahid Afridi

Suresh Raina Shahid Afridi: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों आईपीएल में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। रैना ने हाल ही में शाहिद अफरीदी पर तंज कसा था। इससे पाकिस्तानी फैंस को खूब मिर्ची लगी। अब जब शाहिद अफरीदी को आईसीसी की ओर से टी-20 वर्ल्ड कप का एम्बेसेडर बनाया गया तो एक जर्नलिस्ट ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन रैना ने उन्हें ऐसा धोया कि सब देखते ही रह गए।

हैलो सुरेश रैना...

द डॉन के स्पोर्ट्स राइटर इमरान सिद्दीकी ने शाहिद अफरीदी के ब्रांड एम्बेसेडर बनने के बाद एक्स पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एम्बेसेडर बनाया है। हैलो सुरेश रैना? जब ये पोस्ट रैना तक पहुंचा तो वे खुद को जवाब देने से नहीं रोक पाए।

क्या आपको मोहाली का मैच याद है?

रैना ने इस पोस्ट का जवाब तरीके से दिया। उन्होंने लिखा- मैं आईसीसी का एम्बेसेडर नहीं हूं, लेकिन मेरे घर पर 2011 विश्व कप है। क्या आपको मोहाली का मैच याद है? आशा है कि इससे आपको कुछ 'बेहतरीन लम्हों' को फिर से याद करने का मौका मिलेगा। रैना का ये करारा जवाब देख जर्नलिस्ट की बोलती बंद हो गई।

सुरेश रैना हूं शाहिद अफरीदी नहीं

दरअसल, रैना ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए क्वालीफायर-1 के मुकाबले में कमेंट्री के दौरान शाहिद अफरीदी का नाम लिया था। रैना से आकाश चोपड़ा ने पूछा- क्या आपका संन्यास वापस लेने का प्लान है? इसके जवाब में रैना थोड़ी देर तक तो रुके। इसके बाद उन्होंने कहा- नहीं आकाश भाई, सुरेश रैना हूं, शाहिद अफरीदी नहीं।'' रैना के ऐसा बोलते ही कमेंट्री बॉक्स में ठहाके गूंज उठे।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टूर्नामेंट का आंखों देखा हाल बताएंगे ये 40 दिग्गज, लिस्ट में 4 भारतीय भी शामिल

कई बार संन्यास वापस ले चुके हैं अफरीदी

दरअसल, शाहिद अफरीदी अपने करियर में कई बार संन्यास वापस ले चुके हैं। उन्होंने 45 साल की उम्र तक पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) भी खेला। जबकि रैना की बात की जाए तो वह 2021 में संन्यास ले चुके हैं। उनकी उम्र अभी 37 साल है और अब वह लीजेंड्स लीग जैसे टूर्नामेंट खेलते और आईपीएल में कमेंट्री करते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 world cup 2024: रिंकू सिंह की भारतीय स्क्वॉड में हो सकती एंट्री, BCCI के पास आखिरी मौका 

ये भी पढ़ें:- अंबाती रायडू के निशाने पर क्यों हैं विराट कोहली? कितनी पुरानी है दोनों की आपसी रंजिश

ये भी पढ़ें:- T20 world cup 2024 में हुई शाहिद अफरीदी की एंट्री, सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो