whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव की होने जा रही है एंट्री!

IPL 2024 Suryakumar Yadav Fit: मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को एनसीए ने फिट घोषित कर दिया है। जिसके बाद अब सूर्या की टीम में एंट्री होने वाली है।
08:26 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी  सूर्यकुमार यादव की होने जा रही है एंट्री
Suryakumar Yadav declared fit nca IPL 2024 mumbai indians

IPL 2024 Suryakumar Yadav Fit: आईपीएल 2024 में लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूर्यकुमार यादव को फिट माना गया है और उनके रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के अगले आईपीएल मैच में खेलने की उम्मीद है। बुधवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ने मध्यक्रम के बल्लेबाज को मंजूरी दे दी। जो तीन महीने से अधिक समय से मैदान से बाहर थे। बीसीसीआई और एनसीए फिजियो कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि यादव को मौका देने से पहले वे पूरी तरह से खुश थे।

आईपीएल 2024 में अभी तक नहीं खेला कोई मैच

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम और फैंस ने सूर्यकुमार यादव को काफी ज्यादा मिस किया है। चोट के बाद अनफिट होने के चलते सूर्याकुमार इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच नहीं खेले हैं। वहीं मुंबई इंडियंस भी टूर्नामेंट में लगातार तीन मैच हार चुकी है। ऐसे में अब सूर्याकुमार यादव का पूरी तरह से फिट होना टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा,  बीसीसीआई के लिए मुख्य चिंता यह है कि क्या वह विश्व टी20 के लिए तैयार है जो कि वह है। जाहिर तौर पर वह एमआई के लिए खेलेगा, लेकिन स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी के बाद वो जल्दबाजी नहीं कर सकता।सूर्य बहुत अच्छी प्रगति कर रहे हैं और बहुत जल्द वह एमआई के लिए खेलेंगे। हालांकि, पहले दो मैचों में चूकने के कारण उन्हें कुछ और मैचों के लिए बाहर बैठना पड़ सकता है।

दरअसल सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका दौरे पर चोटिल हो गए थे। इस दौरे पर सूर्यकुमार भारतीय टी20 टीम के कप्तान भी थे। इसके बाद से सूर्यकुमार टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे थे। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव की सर्जरी हुई और वे एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने कर दी बड़ी गलती, पंत ने भी कर दिया मिस

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या की मनमानी ने मुंबई इंडियंस को डुबोया! प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो