whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'इस काम के लिए तो टाइम ही टाइम..' बाद में इस चीज के लिए सूर्यकुमार यादव ने मांगी माफी

Suryakumar Yadav Instagram Story: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। जिसमें उन्होंने माफी भी मांगी है।
02:21 PM Aug 14, 2024 IST | Vishal Pundir
 इस काम के लिए तो टाइम ही टाइम    बाद में इस चीज के लिए सूर्यकुमार यादव ने मांगी माफी
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav Instagram Story: हाल ही में

- Ishan Kishan playing in Buchi Babu tournament.
- Shreyas Iyer playing in Buchi Babu tournament.
- Suryakumar Yadav playing in Buchi tournament.

Indian stars are taking domestic cricket with lots of importance, good for the future. 👏
pic.twitter.com/fb0jleNdga

— Johns. (@CricCrazyJohns) August 13, 2024" target="_blank" rel="noopener">टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा खत्म हुआ है। इस दौरे पर टीम इंडिया 5 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली थी। जहां वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में थी, तो वहीं टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का कप्तान बनाया था। सूर्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस सीरीज को जीता था। जिसके बाद सूर्या को वनडे सीरीज से आराम दे दिया गया था। वहीं अब सूर्या घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे। जिसको लेकर वे पहले ही ऐलान कर चुके हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर सूर्या का एक पोस्ट काफी तेज से वायरल हो रहा है।

सूर्या ने क्यों बोला सॉरी?

दरअसल इन दिनों सूर्यकुमार यादव क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ बल्लेबाज अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रहा है। हाल ही में सूर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। तस्वीर में सूर्या जिम में दिख रहे थे। इस तस्वीर में सूर्या शॉट्स पहने दिख रहे हैं। अपनी इस स्टोरी को शेयर करते हुए सूर्या ने लिखा कि इस काम के लिए तो टाइम ही टाइम...आगे सूर्या ने लिखा कपड़ों के लिए माफी।

ये भी पढ़ें:- भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी बना केन्या क्रिकेट टीम का मुख्य कोच, वर्ल्ड कप को बनाया लक्ष्य

बुची बाबू सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे सूर्यकुमार

इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक के बाद सूर्यकुमार यादव अब बुची बाबू ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देंगे। ये पहली बार है जब सूर्या इस टूर्नामेंट में खेलेंगे। सरफराज खान की कप्तानी में सूर्या मुंबई की तरफ से खेलने वाले हैं। रेड बॉल क्रिकेट में खुद को साबित करने का सूर्या के पास सुनहरा मौका है। क्योंकि सूर्या को अभी तक टीम इंडिया के लिए महज एक ही इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलने का अवसर मिला है। ऐसे में सूर्या घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में भी अपनी जगह बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Video: ऑस्ट्रेलिया में 3-1 के अंतर से सीरीज हार जाएगी टीम इंडिया, इस दिग्गज कप्तान ने की भविष्यवाणी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो