IPL 2025 Auction: गाजियाबाद के इस खिलाड़ी पर लग सकती है करोड़ों की बोली, 191 के स्ट्राइक रेट से कूटता है रन

IPL 2025 Auction: आगामी आईपीएल 2025 ऑक्शन में गाजियाबाद के 19 साल के धाकड़ बल्लेबाज पर करोड़ों रुपये की बोली लग सकती है। इस खिलाड़ी ने यूपी टी-20 लीग में गरदा उड़ाया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

आईपीएल 2025 में कई खिलाड़ियों की किस्मत का दरवाजा खुलेगा। माना जा रहा है कि ऑक्शन में कई नए चेहरों पर भी फ्रेंचाइजियां बोली लगाएंगी। आगामी मेगा ऑक्शन में सभी टीमें बदलाव के मूड से भी उतरने वाली हैं। ऐसे में यूपी के गाजियाबाद के एक लड़के पर भी आईपीएल 2025 के लिए बोली लग सकती है। इस खिलाड़ी के पीछे कई फ्रेंचाइजियां हाथ धोकर पीछे पड़ेंगी। इस खिलाड़ी ने यूपी टी-20 लीग में भौकाल काटा है।

आईपीएल ऑक्शन में लगेगी करोड़ों की बोली

यूपी टी-20 लीग में वैसे तो कई खिलाड़ी उभर कर सामने आए। लेकिन इन खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा प्रभावित गाजियाबाद के स्वास्तिक चिकारा ने किया है। 19 साल के इस बल्लेबाज ने अपनी प्रतिभा को बाखूबी दिखाते हुए कमाल किया है। वो अब तक यूपी टी-20 लीग 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं। ऐसे में आईपीएल 2024 ऑक्शन में चिकारा पर करोड़ों रुपये की बोली लग सकती है। उनके शानदार प्रदर्शन ने आईपीएल टीम मैनेजमेंट की नजरों को जरूर अपनी ओर खींचा होगा।

ऐसा रहा है प्रदर्शन

गाजियाबाद के रहने वाले स्वास्तिक चिकारा यूपी टी-20 लीग में मेरठ मेविरिक्स की ओर से हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले गए 9 मैच में 61.57 की शानदार औसत के साथ 431 रनों को अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने 191.56 के स्ट्राइक रेट के साथ रन कूटा है। उन्होंने अब तक 1 शतक के अलावा 4 अर्धशतक भी ठोका है।  7 सितंबर को खेले गए मुकाबले में चिकारा ने गोरखपुर के खिलाफ तूफानी पारी का परिचय पेश किया था। उन्होंने 68 गेंदों में 114 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

अब तक खेले गए मुकाबले में स्वास्तिक चिकारा विरोधी टीम के होश उड़ाते हुए दिखे हैं। लगभग हर टीम के खिलाफ उन्होंने तेज गति के साथ रन बनाए हैं। इस लिहाज से उन्हें आईपीएल 2025 ऑक्शन में करोड़ों की रकम मिल सकती है। अब तक उनके खेल से यही समझ आया कि आईपीएल में चिकारा जिस टीम के लिए भी खेलेंगे वह कमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जय शाह के ICC अध्यक्ष बनने पर मोहसिन नकवी ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर किया बड़ा दावा

Open in App
Tags :